शादी के बाद और निखर गई कियारा आडवाणी, यलो ड्रेस में दिखी बला की सुंदर

167
Kiara Advani shines more after marriage, looks beautiful in yellow dress
कियारा का ये वीडियो इसी इवेंट के दौरान का है जहां उन्होंने शिरकत की।

मनोरंजन डेस्क। मायानगरी में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली कियारा आडवाणी शादी के बाद और खूबसूरत हो गई। शादी के बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब शादी के बाद कपल अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रहा है। शुक्रवार को कियारा को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कियारा यलो आउटफिट में नजर आईं, उन्होंने यलो टॉप के साथ यलो स्कर्ट पहनी हुई हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by kiara Advani???? (@kiaraadvaanii_)

कैटरीना को किया रिप्लेस

कियारा स्लाइस ड्रिंक की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। उन्होंने कैटरीना कैफ को रिप्लेस किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इसी से जुड़ा एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उनके इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। कियारा का ये वीडियो इसी इवेंट के दौरान का है जहां उन्होंने शिरकत की। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले हुई ​थी ट्रोल

कुछ दिन पहले कियारा आडवाणी ने मुंबई के एक इवेंट में शिरकत की थीं ,जिसका एक भी वीडियो सामने आया है।इस वीडियो में कियारा रेड कार्पेट पर ग्लैमरस लुक में दिखाई दीं। हालांकि, नई दुल्हन का ये लुक कई लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने कियारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’ क्या दिक्कत है अगर इंडियन मैरिड वुमन की तरह सिंदूर, चूड़ा पहने तो, करीना कपूर भी साड़ी और सिंदूर में रहती हैं, कितनी गॉरजस लगती हैं’। तो वहीं दूसरे ने लिखा,’शादी के बाद ऐसे रहती हैं इंडियन मैरिड वुमन?’ऐसे ही कई लोगों ने इस ड्रेस को कियारा के रिसेप्शन वाली ड्रेस से बेहतर बताया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by kiara Advani???? (@kiaraadvaanii_)

शेरशाह में साथ नजर आए थे सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ और कियारा ने 2021 में आई फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया है। सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगे। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। वहीं कियारा जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं।

इसे भी पढ़ें…माफिया अंसारी के बेटों और अतीक अहमद के दो सहयोगियों पर चला बाबा का बुलडोजर

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here