अंजू दोनों की पत्नी बनकर रहना चाहती है, बोलीं किसी को नहीं दूंगी तलाक

130
Anju wants to remain the wife of both, said she will not divorce anyone
अंजू ने कहा कि मैंने अभी तलाक के लिए कोई अर्जी नहीं दी है।

नईदिल्ली। सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के बाद सबसे ज्यादा सुर्खिया अंजू ने बटौरी हैं, दोनों के बीच जारी कोल्ड वार में भी लोग जमकर इंट्रेस्ट ले रहे हैं। अंजू से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया हैं, वैसे तो अंजू पा​किस्तान से अपने पति से तलाक लेने आई है, लेकिन अब उनका मन बदल चुका है, वह किसी को भी छोड़ने को तैयार नहीं है। मीडिया में आए अंजू के बयान के मुताबिक अरविंद और नसरूल्ला दोनों के साथ रहना चाहती हैं।

बच्चों के साथ रह रही अंजू

इंडिया टुडे को दिए ताजा इंटरव्यू में अंजू ने बताया कि वो फिलहाल अपने बच्चों के साथ रह रही है। उन्होंने साफ किया कि वो अपने पहले पति अरविंद कुमार के साथ नहीं रह रही हैं। उनके पहले पति अरविंद भिवाड़ी में हैं और वो दिल्ली के करीब ही अपने बच्चों को साथ लेकर रह रही हैं। फातिमा बनी अंजू ने एक सवाल के जवाब में बताया कि मैं दोनों की पत्नी हूं और रहूंगी उसी के साथ जिससे दिल से शादी की है। उन्होंने कहा कि कानूनी तौर पर मैं अभी अरविंद की भी पत्नी हूं और उधर निकाह किया है तो उनकी भी हूं। उन्होंने कहा कि मैंने अभी तलाक के लिए कोई अर्जी नहीं दी है।

17 की उम्र में मां बनी थी मां

आगे बच्चों के भविष्य को देखते हुए फैसला लिया जाएगा। भारत लौटी अंजू ने बताया कि मेरी कम उम्र में ही शादी करवा दी गई थी। उन्होंने कहा कि 17 साल की उम्र में ही मेरे बेटी हुई। उन्होंने दावा किया कि पहले पति अरविंद से शादी के बाद से ही परेशानी होने लगी थी। मैंने अपनी ओर से एडजस्ट करने की बहुत कोशिश की, लेकिन कुछ सही नहीं हुआ। उन्होंने नसरुल्लाह के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे एक्सेप्ट किया है तो मेरे बच्चों को भी स्वीकार किया है। अंजू ने पाकिस्तान वापस जाने को लेकर कहा कि बच्चों के साथ बिजी हूं। अगर बच्चे पाकिस्तान जाने के लिए तैयार हो गए तो उन्हें वहां लेकर जाऊंगी। अगर वो तैयार नहीं होते हैं तो नसरुल्लाह भारत आएंगे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here