रेड हॉट अवतार में उर्वशी रौतेला का कातिलाना अंदाज

96
Urvashi Rautela's killer style in red hot avatar
उर्वशी रौतेला एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी ।

मनोरंजन डेस्क। उर्वशी रौतेला वर्तमान में देश की सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। कई मिस यूनिवर्स जीतने से लेकर एक जज और फ्रंटलाइन बी-टाउन सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने और उन्हें तैयार करने तक, एक कलाकार के रूप में उर्वशी वास्तव में ताकत से ताकतवर हो गई हैं। एक सनसनीखेज अभिनेत्री होने के अलावा, जो हमेशा सही जगह पर अपना ध्यान केंद्रित करती है, उर्वशी रौतेला एक ऐसी अभिनेत्री भी हैं जिनका खेल के प्रति काफी झुकाव है।

क्रिकेट प्रेमी है उर्वशी

हमने अतीत में कई मौकों पर उन्हें टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते देखा है और यह इस तथ्य को बताता है कि वह वास्तव में एक सच्ची क्रिकेट प्रेमी हैं। चाहे वह द्विपक्षीय श्रृंखला के खेल हों या विदेश में अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट, उर्वशी रौतेला हमेशा एक क्रिकेट प्रेमी रही हैं जिन्हें खेल पसंद है। खैर, सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लोग ही नहीं, यहां तक ​​कि आईपीएल भी एक ऐसी चीज है जिसे उर्वशी रौतेला हमेशा से पसंद करती रही हैं और यही कारण है कि जब भी उन्हें अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय मिलता है, तो वह चीजों को पूरा करने की पूरी कोशिश करती हैं।

यही कारण है कि उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक उमस भरी और खूबसूरत तस्वीर साझा की, जहां वह एक रानी की तरह कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। कैप्शन में वह लोगों से पूछ रही हैं कि क्या वे मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कल के आईपीएल मैच के लिए उत्साहित हैं और यह पोस्ट हर किसी का दिल जीत रही है।

कॉलेज पॉलिटिशियन का किरदार

वह मसालेदार लाल हॉट दिख रही हैं और हम इसे पसंद कर रहे हैं। वह वर्तमान में यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के लिए पृथ्वी पर सभी प्यार का आनंद ले रही हैं, जो एक वैश्विक ‘नंबर 1 ट्रेंडिंग गाना’ है। इसके बाद उनके पास ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ (जेएनयू) है जहां वह एक कॉलेज पॉलिटिशियन का किरदार निभा रही हैं। इन सबके अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं।

इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ। उर्वशी रौतेला एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके साथ ही, उनके पास जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here