माफिया अंसारी के बेटों और अतीक अहमद के दो सहयोगियों पर चला बाबा का बुलडोजर

128
Baba's bulldozer ran on sons of Mafia Ansari and two associates of Atiq Ahmed
शुक्रवार को माफिया के आर्थिक मददगार के तीन करोड़ के मकान मिट्टी में मिला दिया गया।

मऊ। यूपी में माफिया को मिट्टी मिलाने में जुटी यूपी सरकार लगातार उन पर बुलडोजर चलाकर उनके मकान को जमींदोज कर रही है। शुक्रवार को मऊ के सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक अब्बास अंसारी का मकान शुक्रवार को जिला प्रशासन द्वारा बुलडोजर लगाकर ध्वस्त दिया इसके साथ ही प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक के सहयोगियों पर भी कार्रवाई तेज हो गई हैं, शुक्रवार को माफिया के आर्थिक मददगार के तीन करोड़ के मकान मिट्टी में मिला दिया गया।

गौरतलब हो कि दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद क्षेत्र में बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे व सदर विधायक अब्बास अंसारी व उमर अंसारी के नाम से एक दो मंजिला मकान था। जिसे पूर्व में सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा अवैध घोषित करते हुए ध्वस्तीकरण का आदेश दिया गया था। जिसके विरोध में बाहुबली मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों द्वारा हाईकोर्ट में याचिका दी गई। जहां से उनकी फाइल को दोबारा जिलाधिकारी कोर्ट मऊ को भेज दी गई। जिलाधिकारी के द्वारा ध्वस्तीकरण का आदेश दिए जाने पर शुक्रवार को जिला प्रशासन द्वारा उक्त मकान का ध्वस्तीकरण शुरू करा दिया गया।

तीन करोड़ के मकान को किया जमींदोज

विधायक राजू पाल हत्याकांड के आरोपी कवी अहमद के सरायअकिल स्थित मकान को पीडीए ने बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। इसके साथ ही माफिया अतीक के करीबी और गुर्गों को फंडिंग करने के आरोप में पुरामुफ्ती में असरौली के प्रधान माशूकउद्दीन के मकान को ध्वस्त कर दिया गया। मौके पर बड़ी सख्या में फोर्स तैनात है। कवि अहमद के मकान से आधा दर्जन अवैध कट्टा और तमंचा बरामद किया गया है। माशूकउद्दीन माफिया अतीक अहमद का बेहद खास है। यह उसके गुर्गों को फंड उपलब्ध कराता है। इस कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मचा रहा। माशूकउद्दीन के साथ ही कौशांबी के भखंडा में राजू पाल हत्याकांड के आरोपी कवी अहमद के मकान पर भी बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सामान को बाहर निकाला जा रहा है।

प्रशासन कर रहा सख्त कार्रवाई

आपकों बता दें कि उमेश पाल और उनके दो गनर की हत्या के बाद सरकार किसी भी दशा में माफिया को माफ करने के मूड़ में नहीं है। बुलडोजर की कार्रवाई तेजी से चल रही है। पहले जपर का मकान गिराया गया जो चकिया में है। इसी में अतीक की पत्नी बच्चों के साथ रहती थी। इसके बाद शूटरों को असलहा मुहैया कराने वाले सफदर अली के चकिया साठ फीट रोड स्थित मकान को गिराया गया। इसके बाद पुरामुफ्ती इलाके में असरौली में ग्राम प्रधाम माशूकउद्दीन के मकान को गिराया गया। साथ ही सरायअकिल कौशांबी के भखंडा में कवी अहमद के मकान पर बुलडोजर की कार्रवाई हुई।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here