एमपी में सड़क किनारे खड़े ट्रक में भिड़ी कार आठ लोगों की मौत, एक गंभीर

116
Car collides with truck parked on roadside in MP, eight dead, one serious
यह हादसा इंदौर अहमदाबाद रोड पर बेटमा के नजदीक हुआ है।

इंदौर। एमपी के इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर बुधवार रात हुए सड़क के किनारे खड़े ट्रक में एक सवारी वाहन पीछे से घुस गया, इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि एक वृद्ध घायल हो गया। पुलिस मृतकों के शिनाख्त करने में जुटी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया, हादसे में आठ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह हादसा इंदौर अहमदाबाद रोड पर बेटमा के नजदीक हुआ है। इसमे एक MP 43 BD 1005 नंबर की कार रोड पर खड़े ट्रक में जा घुसी। आशंका है कि उसमें रेत से भरी हुई थी, क्योंकि घटना स्थल पर रेती बिखरी हुई है। हादसे में कार में सवार आठ लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक वृद्ध घायल है, जिसका नाम भोगों पिता दलसिंह सामने आया है। ये लोग बाग टांडा से गुना जा रहे थे, रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। जिस वाहन से कार टकराई थी वो वाहन चालक भाग मौके से भाग निकला।

एक के पास मिला पुलिस का कार्ड

मृतक में शामिल एक शख्स कमलेश के पास से पुलिस का कार्ड भी मिला है। इसमें शिवपुरी में पोस्टिंग होने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है।हादसे के बाद ड्राइवर फरार, घायल शख्स का अस्पताल में इलाज उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here