देशी भाभी ने हरी साड़ी में किया कमाल, हरियाणवी गाने जमकर लगाए ठुमके

1083
Desi Bhabhi did wonders in green saree, danced to Haryanvi songs
हरी साड़ी पहनकर भाभी ने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं, जिसका वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

मनोरंजन डेस्क। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक देशी भाभी का हरी साड़ी में हरियाणवी गाने पर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग भाभी के दिवाने होते जा रहे है। भाभी के वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट मिल रहे है। इस वीडियो में देशी भाभी छत पर ‘कलियां मुरड़…’, गाने पर कमर मटका रही है। वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे है।

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल (KNJ Beats Dance) पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक बड़ी संख्या में लोग देख चुके हैं। भाभी ने जिस अंदाज में डांस किया उसे देख हर कोई दांतों तले अंगुली दबा रहे हैं, भाभी ने ऐसे मूव्स दिखाए है किसी को भी अपना दीवाना बना रही है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि भाभी हरियाणवी गाने पर डीजे पर डांस कर रही है। उनके डांस मूव्स कमाल के हैं। हरी साड़ी पहनकर भाभी ने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं, जिसका वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

लाखों लाइक्स मिल चुके

इस शानदार डांस वीडियो को देखकर लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। लोग भाभी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। लोगों का रिएक्शन जमकर आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘भाभी का शानदार डांस’, एक और यूजर ने लिखा, ‘भाभी ने शानदार ठुमके लगाए हैं।’ वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘कमाल का वीडियो है।’ अब तक इस वीडियों को लाखों लाइक्स मिल चुके है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here