जानिए अंजू की किस बात पर भड़की सीमा, बोलीं पाकिस्तानियों ने सीखाकर का भेजा है उसे

74
Know on what Anju said, Seema got angry, said that Pakistanis have sent her after teaching her
इन दिनों अंजू अपने हिंदुस्तानी पति से तलाक लेने और बच्चों को पाकिस्तान ले जाने आई हैं।

मनोरंजन डेस्क। सीमा हैदर और अंजू फातिमा इन ​दिनों सोशल मीडिया पर सबसे पापुलर नाम हैं, एक अपने प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान भारत पहुंची है तो दूसरी अपने प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई। सरहद पार के प्यार में दोनों इतनी पापुलर हे गई है कि इनका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता रहत हैं। इन दिनों अंजू अपने हिंदुस्तानी पति से तलाक लेने और बच्चों को पाकिस्तान ले जाने आई हैं।

इस बीच किसी मीडिया कर्मी ने उनसे सीमा हैदर के बारे में सवाल पूछ लिया तो वह बोलीं कि पाकिस्तान में सीमा कोई नहीं जानता अंजू का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सीमा हैदर का पारा चढ़ गया। सीमा बोलीं मुझे चार मुल्कों का बच्चा-बच्च जानता है, ऐसे में अंजू का बयान मेरी समझ से परे है कि पाकिस्तान में मुझे कोई नहीं जानता। जरूर पाकिस्तानियों ने उसे सीखा कर यहां भेजा हैं।

दरअसल, अंजू ने सीमा के बारे में बात करते हुए कहा कि सीमा को पाकिस्तान में कोई जानता तक नही हैं। जब इसकी जानकरी सीमा को हुई तो वह बुुरी तरह भड़क गई, बोली जरूर पाकिस्तानी उसे सीखा करके भेजे है कि सीमा को वहां कोई नहीं जानता जबकि उसे​ हिंदूस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश और सउदी में लोग अच्छी तरह से जानते हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here