हमीरपुर में पत्नी ने बाजार में पति को चप्पलों से पीटा, मार मारकर मुंह कर दिया लाल, वीडियो वायरल

47
Wife beat market husband with slippers in Hamirpur, beat him to death, video viral
यह फोटो वायरल वीडियो से लिया गया है।

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले से एक पत्नी द्वारा पति के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पत्नी लगातार पति पर चप्पलों की बारिश कर रही हैं। और इस मारपीट का तमाशा देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ जुटी हुई है। बस स्टैंड पर पत्नी ने छह सेकेंड में पति का मुंह मार-मारकर लाल किया दिया। पत्नी ने शुरुआत में पति पर लात मारते दिखी इसके बाद चप्पलों की बारिश कर दी इस पूरे घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वैसे हमारा पोर्टल ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता हैं, इस खबर को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर बनाया गया है।

जान से मारने की धमकी

वीडियो के अनुसार यह घटना मंगलवार को मुख्यालय के बस स्टैंड की है। करीब एक बजे दो महिलाओं ने एक युवक को अचानक चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। वायरल वीडियो में एक महिला जिसने युवक को पकड़ा है वह सास बतायी जा रही है वहीं चप्पलों से पिटने वाली महिला उसकी पत्नी है। वायरल वीडियो में पत्नी पति के मुंह पर ताबड़तोड़ चप्पलों से मार रही थी। इसके अलावा पत्नी ने काटकर फेकने की धमकी देते हुए लाल भी मारी।

जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी का पिछले पांच सालों से विवाद चल रहा था। दोनों का झगड़े की सुनवाई भी न्यायालय में चल रही थी। मंगलवार को न्यायालय से घर जाते समय दोनों एक ही बस में बैठे थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here