बिहार में महिला शिक्षक की गला रेतकर हत्या, पेट्रोल डालकर जलाया, फेसबुक लाइव आकर किया श्राद्ध

120
In Bihar, a female teacher was murdered by slitting her throat, burnt with petrol, performed Shraddha on Facebook live.
शिक्षिका यशोदा देवी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसने शिक्षिका की हत्या करने के बाद पेट्रोल डालकर जला​ दिया।

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे ने स्कूल जा रही शिक्षिका की गला रेतकर हत्या कर दी, इसके बाद पेट्रोल डालकर जला दिया। इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। इसके बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर उसका श्राद्ध किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर हो रहा है। घटना के 96 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

21 मई को हुई थी हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 21 मई को प्राणपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में हलचल कुमार राय नामक व्यक्ति ने स्कूल जा रही शिक्षिका यशोदा देवी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसने शिक्षिका की हत्या करने के बाद पेट्रोल डालकर जला​ दिया। मृतक शिक्षिका प्राथमिक विद्यालय पकड़िया में कार्यरत थी। दरअसल शिक्षिका यशोदा देवी का उसी गांव के हलचल कुमार राय से प्रेम संबंध था। इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी।

इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद भी हो गया था। तब ही से हलचल कुमार नाराज चल रहा था और आरोपी ने महिला टीचर की बेरहमी से हत्या कर दी। महिला शिक्षिका की हत्या के 96 घंटे बाद भी पुलिस आरोपी हलचल को नहीं पकड़ पाई है, जो अभी भी फरार है। आरोपी हलचल फरार होने के बावजूद फेसबुक पर लाइव आकर शिक्षिका यशोदा देवी का श्राद्ध किया। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इधर पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। तकनीकी तौर पर मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here