मां वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे परिवार की बस में हादसे का शिकार, छह की मौत, बीस घायल

84
The bus of a family going to visit Maa Vaishno Devi meets with an accident, six dead, twenty injured
घायलों की चीख- पुकार सुनने के बाद रुके राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

अंबाला। यूपी के बुलंदशहर से मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रहे एक परिवार का वाहन अंबाला में गुरुवार रात दो बजे हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और बीस लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन पूरी तरह से कबाड़ हो गया। यह हादसा अंबाला-दिल्ली हाईवे स्थित मोहड़ा के पास हुआ। बस में कुल 26 लोग सवार थे।

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं घायल सड़क पर इधर-उधर बिखड़े पड़े थे। घायलों की चीख- पुकार सुनने के बाद रुके राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। स्थानीय पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से छावनी नागरिक अस्पताल और आदेश अस्पताल में भर्ती करवाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। मोहड़ा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हादसे में घायल धीरज ने बताया कि वह 23 मई की शाम को वैष्णो देवी के लिए रवाना हुए थे और सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। जैसे ही वह मोहड़ा के पास पहुंचे तो अचानक ट्राले के आगे कोई वाहन आ गया था। जैसे ही ट्राले ने ब्रेक लगाई तो उनकी ट्रैवलर अनियंत्रित होकर उससे टकरा गई।

बस में यह लोग थे सवार

सोनीपत के जखोली निवासी विनोद (52) की मौत, यूपी के बुलंदशहर ककौड़ के मनोज(42) और गुड्डी, यूपी के हसनपुर के बुजुर्ग महेर चंद, यूपी के ककौड़ निवासी सतबीर(46), दीप्ति (छह माह) की मौत हो गई है। अभी कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों की पहचान बुलंदशहर निवासी 50 वर्षीय राजिंद्र, 37 वर्षीय कविता, 15 वर्षीय वंश, 20 वर्षीय सुमित, सोनीपत के जखोली निवासी 40 सरोज, दिल्ली के मगुलपुरी निवासी 15 वर्षीय नवीन, 50 वर्षीय लालता प्रसाद, मुगलपुरी निवासी 42 वर्षीय अनुराधा, बुलंदशहर के टकोर निवासी 23 वर्षीय शिवानी, बेटा 4 वर्षीय आदर्श, यूपी में धनकौर के पास जमालपुर निवासी राधिका, धीरज घायल के रूप में हुई।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here