अपस्टॉक्स ने बीमा वितरण क्षेत्र में किया प्रवेश

40
Upstox enters insurance distribution sector
अपस्टॉक्स के साथ साझेदारी करने वाली और प्लेटफॉर्म पर अपनी टर्म इंश्योरेंस योजनाएं पेश करने वाली पहली बीमा कंपनियों में से एक है।

बिजनेस डेस्क । देश के प्रमुख धन प्रबंधन प्लेटफॉर्म में से एक, अपस्टॉक्स ने आज बीमा वितरण व्यवसाय में प्रवेश की घोषणा की। अपस्टॉक्स को पारंपरिक रूप से स्टॉक, एफएंडओ और म्यूचुअल फंड में अपनी पेशकशों के लिए जाना जाता है, लेकिन बीमा की शुरूआत इसके एक व्यापक धन-सृजन प्लेटफॉर्म के रूप में विकसित होने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। फिलहाल अपस्टॉक्स, स्टॉक, आईपीओ, एफएंडओ, कमॉडिटी, करेंसी, फिक्स्ड डिपॉजिट, पी2पी लेंडिंग, सरकारी बॉन्ड, टी-बिल, एनसीडी, सोना, बीमा और बहुत कुछ सहित वित्तीय समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए वन-स्टॉप-शॉप है।

इस लॉन्च के साथ, कंपनी का लक्ष्य है, अपने उपयोगकर्ताओं को उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप बीमा खरीदने का एक सरल, पारदर्शी और ज़रूरत के अनुरूप अनुभव प्रदान कर भारत के बीमा परिदृश्य में क्रांति लाना। फिलहाल, अपस्टॉक्स अपने प्लेटफॉर्म पर टर्म लाइफ इंश्योरेंस की पेशकश कर रहा है और जल्द ही स्वास्थ्य, मोटर और यात्रा बीमा शुरू करने की योजना बना रहा है। एचडीएफसी लाइफ, अपस्टॉक्स के साथ साझेदारी करने वाली और प्लेटफॉर्म पर अपनी टर्म इंश्योरेंस योजनाएं पेश करने वाली पहली बीमा कंपनियों में से एक है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here