कानपुर में सड़क पार कर रही एक ही परिवार की महिलाओं को कार ने रौंदा, चार की मौत

51
Women of the same family crossing the road in Kanpur were crushed by a car, four died
हादसा देख मौके पर मौजूद लोग दौड़े, तो चालक कार मौके पर छोड़कर भाग गया।
कानपुर। यूपी के कानपुर में मंगलवार देर शाम एक तेज रफ्तार कार ने पांच महिलाओं को रौंद दिया, चार महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। यह हादसा महाराजपुर थाना क्षेत्र के हाथीपुर मोड़ के पास कानपुर-प्रयागराज हाईवे पार हुआ। यहां एक ही परिवार की पांच महिलाओं को तेज रफ्तार डग्गामार ईको कार ने टक्कर मार दी। हादसे में चार महिलाओं की मौत हो गई। घायल एक युवती का हैलट में इलाज चल रहा है। मरने वालों में दो सगी बहनें और मां-बेटी शामिल हैं।

ईको कार ने मारी टक्कर

मीडिया रिपोर्ट‌स के अनुसार चकेरी के श्यामनगर निवासी शिक्षक विजय कुमार पांडेय की पत्नी पूनम पांडेय (45) कलक्टरंगज नीलवाली गली की रहने वाली विवाहित बेटी दिव्या अवस्थी (25) के साथ मंगलवार सुबह ननद सरिता देवी (50) से मिलने उनके घर महाराजपुर के हाथीपुर गांव गईं थीं। मां-बेटी दिनभर सरिता के घर में रहीं। इस बीच गांव में रहने वाली सरिता की दूसरी ननद ज्योति पांडेय (40) भी वहां पहुंच गईं। शाम करीब सात बजे पूनम बेटी दिव्या के साथ कानपुर आने के लिए निकलीं तो सरिता अपनी बेटी अपर्णा, बहन ज्योति के साथ उन्हें कानपुर आने वाले सवारी वाहन पर बैठाने के लिए चल पड़ीं।पांचों हाईवे पार करने लगीं। इसी दौरान फतेहपुर से कानपुर की तरफ आ रही तेज ईको कार ने सभी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सभी छिटककर सड़क पर उछलकर दूर जा गिरीं। हादसा देख मौके पर मौजूद लोग दौड़े, तो चालक कार मौके पर छोड़कर भाग गया।

घर में मची चीख- पुकार

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को रामादेवी स्थित कांशीराम हास्पिटल पहुंचाया जहां सरिता, ज्योति, ननद पूनम और पूनम की बेटी दिव्या को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल अपर्णा को इलाज के लिए हैलट रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर जाम लग गया। सूचना पाकर डीसीपी पूर्वी एसके सिंह व एडीसीपी लाखन सिंह महाराजपुर, नर्वल, चकेरी, कैंट समेत कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे। भीड़ और क्षतिग्रस्त कार को हटवाकर जाम खुलवाया। डीसीपी पूर्वी ने बताया कि टक्कर मारने वाली कार को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एक साथ एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत से घर में चीख- पुकार मच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here