महिंद्रा ने खरीफ सीजन में यूपी में अपने रोटावेटर रेंज की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कमर कसी

45
Mahindra gears up to meet growing demand for its Rotavator range in UP in Kharif season
महिंद्रा की रोटोवेटर्स की व्यापक रेंज में हेवी से लेकर लाइट सेगमेंट के उत्पाद शामिल हैं और यह 15 से 70 एचपी तक के ट्रैक्टरों के साथ काम आते हैं।

बिजनेस डेस्क।दुनिया की सबसे बड़ी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी महिंद्रा फार्म इक्विपमेंट सेक्टर, आगामी खरीफ सीजन में चावल और गेहूं के अधिक उत्पादन की उम्मीद के साथ, रोटावेटर की अपनी रेंज की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कमर कस रही है। पिछले साल लाइट सेगमेंट में महिंद्रा के रोटावेटर की सफल शुरुआत के बाद, कंपनी उत्तरप्रदेश में कृषि मशीनीकरण की तेजी से बढ़ती मांग को पूरा करेगी।भारत में महिंद्रा के अनुसंधान एवं विकास केंद्रों में डिजाइन और विकसित, महिंद्रा की रोटोवेटर्स की व्यापक रेंज में हेवी से लेकर लाइट सेगमेंट के उत्पाद शामिल हैं और यह 15 से 70 एचपी तक के ट्रैक्टरों के साथ काम आते हैं।

महावेटरएचडी

इस रेंज में हैवी सेगमेंट (महावेटर सीरीज और महावेटरएचडी (हैवी ड्यूटी) सीरीज), मीडियम सेगमेंट (सुपरवेटर सीरीज), लाइट सेगमेंट (जाइरोवेटर सीरीज और पैडीवेटर सीरीज) और छोटे ट्रैक्टर मालिकों और बागवानों के लिए मिनिवेटर सीरीज शामिल हैं।उपयुक्तता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए, महिंद्रा रोटावेटर परेशानी मुक्त हैं और बेहतर प्रदर्शन के लिए विभिन्न क्षेत्र स्थितियों में परीक्षण किए गए हैं। महिंद्रा बोरोब्लेड्स आर्द्रभूमि, शुष्कभूमि, अंगूर के बागों और बगीचों में मिट्टी की गुणवत्ता में सुधार की गारंटी देता है। इसके परिणामस्वरूप रोपाई के लिए सीडबेड की सबसे अच्छी तैयारी होती है और स्वस्थ पौधों की वृद्धि के लिए खरपतवार और अवशेष प्रबंधन भी बेहतर होता है।

आकर्षक ऋण योजनाएं

गियर कोंबिनेशन तेजी से बदलाव और अधिक ईंधन दक्षता सुनिश्चित करते हैं। इस रेंज में बेहतरीन गुणवत्ता वाला पेंट भी है जो कठोर मौसम की स्थिति के लिए प्रतिरोधी है।महिंद्रा के रोटावेटर उत्तरप्रदेश में महिंद्रा के ट्रैक्टर डीलर नेटवर्क और विशेष वितरकों के माध्यम से बेचे जाते हैं, जिसमें वेरिएंट के आधार पर महिंद्रा फाइनेंस 100 प्रतिशत की सुविधाजनक और आकर्षक ऋण योजनाएं प्रदान करता है।किसानों की मन की शांति के लिए, महिंद्रा के रोटावेटरों पर 1 से 2 वर्ष की सर्वश्रेष्ठ निर्माता वारंटी दी जाती है, जबकि अन्य निर्माताओं की ओर से 6 महीने की वारंटी दी जाती है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here