जानिए ऐसा क्या हुआ जो बच्चों के साथ पति-पत्नी नहर में कूदे, बचने पर युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

51
Know what happened that husband and wife jumped into the canal along with their children, after saving themselves the young man committed suicide by getting hit by a train.
पत्नी और दो बच्चों के शव नहर तो युवक का रेलवे ट्रैक पर मिला।

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला एक पूरा परिवार खत्म हो गया,दंपती ने पहले बच्चों के साथ नहर में छलांग लगाई, जान बचने के बाद युवक ने नहर से निकलकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इस खबर से हर होई हैरान है कि ऐसा क्या हुआ जो पूरे परिवार ने मौत को गले लगा लगा। पत्नी और दो बच्चों के शव नहर तो युवक का रेलवे ट्रैक पर मिला।

यह दिल दहलाने वाली घटना जोधपुर जिले के तिंवरी कस्बे की है। पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम को कुम्हारों के मोहल्ले में रहने वाले 28 साल के कंवरलाल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। वहीं, उसकी 26 साल की पत्नी पूनम, चार साल के बेटे सौरभ और सात साल के भरत का शव राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल में मिला है। बताया जा रहा है कि दंपति बच्चों के साथ कैनाल में कूद थे, लेकिन कंवरलाल किसी तरह बच तो उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

दवा लेने के लिए घर से निकले थे

पुलिस को मंगलवार शाम को तिंबरी मथानिया के बीच रेलवे ट्रेक पर एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस को शव के पास एक मोबाइल फोन पड़ा मिला। मोबाइल में मिले नंबर पर कॉल करने पर पता चला कि कंवरलाल अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ घर से निकला था। इसके बाद पुलिस ने कंवरलाल की पत्नी पूनम और उसके बच्चे सौरभ और भरत की तलाश शुरू की। पूनम के मोबाइल नंबर से लोकेशन ट्रेस की गई तो वह राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल के पास मिली। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो नहर के किनारे जूते-मोबाइल और कपड़े पड़े हुए मिले। कुछ देर बाद तीनों के शव भी बरामद कर लिए गए।

पुलिस कर रही जांच

कंवरलाल दवा लेने की बात कहकर पत्नी और बच्चों के साथ घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। अब तक की जांच में पुलिस को सुसाइड करने का कारण नहीं मिला है। शुरुआती जांच में यह जरूर सामने आया है कि दो दिन पहले कंवरलाल का उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ था। ऐसे में एक अंदेशा यह भी लगाया जा रहा है कि उसने पत्नी और बच्चों को नहर में फेंक दिया और फिर खुद भी जान दे दी। हालांकि, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here