शाहजहांपुर में परीक्षा देने जा रहे छात्रों से भरी वैन हादसे का शिकार, तीन की छात्रों की मौत,कई घायल

51
A van full of students going to appear for exams met with an accident in Shahjahanpur, three students died, many injured
मंगलवार को दसवीं कक्षा के दस परीक्षार्थी वैन में सवार होकर पेपर देने के लिए रवाना हुए थे।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में मंगलवार सुबह सड़क हादसे में परीक्षा देने जा रही छात्रों की वैन हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में तीन छात्रों की मौत हो गई, जबकि कई छह छात्र घायल हो गए। यह हादसा मंगलवार सुबह छह बजे के करीब हुई। छात्रों से भरी वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्राओं को अस्पताल पहुंचाया। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं।

पशु को बचाने के चक्कर में हादसा

शाहजहांपुर में कांट-जलालाबाद रोड पर जरावन गांव के पास मंगलवार सुबह करीब छह बजे परीक्षार्थियों से भरी वैन अचानक गोवंशीय पशु सामने आने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में चली गई। हादसे में तीन छात्रों की मौत हो गई। छह छात्र घायल हो गए हैं। उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।कांट के गांव बरेंडा के छात्र श्री द्वारिका प्रसाद महर्षि उत्तर माध्यमिक विद्यालय में पढ़ते हैं। उनका यूपी बोर्ड का सेंटर जैतीपुर के लटूरी लाल इंटर कॉलेज में गया था। मंगलवार को दसवीं कक्षा के दस परीक्षार्थी वैन में सवार होकर पेपर देने के लिए रवाना हुए थे।

यह छात्र हुए हादसे का शिकार

सूचना पर पुलिस भी मौके पर आई और घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज के लिए भेजा। हादसे में मोहिनी (16), अनुराग (14) और प्रतिष्ठा (15) की मौत हो गईं। जबकि ज्योति, अवनीश, विपिन, मोहन गुप्ता, रविकांत और ध्रुव घायल हो गए। उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here