मां और मौसी बैठकर गप हाक रही थी, इसी दौरान चार साल का बेटा पानी में डूब गया

69
Mother and aunt were sitting and chatting, during this time four year old son drowned in water.
आनन-फानन में परिजन उसे लेकर बेस अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हल्द्वानी। उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले से एक हैरान करने वाली घटना रविवार को शाम आई। दरअसल एक चार साल का बच्चा पानी में डूब गया। दरअसल उस समय उसकी मां और मौसी उस समय झोपड़ी में बैठकर गप मार रही थी,इसी दौरान बच्चा पानी में डूब गया। कुछ देर बाद जब मौसी पानी लेने गई तो बच्चे का शव पानी में उतराते देखा। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर बेस अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बंटाई पर खेती करता था परिवार

मूलरूप से धारपुर बदायूं यूपी निवासी नरवीर पिछले करीब 8 साल से देवलाडांठ खेड़ा गौलापार में रहकर बंटाई पर खेती करता है, जबकि उसकी पत्नी रिंकी तीन बच्चों साक्षी (7 वर्ष), विकास (5 वर्ष) और आयुष (4 वर्ष) के साथ ससुराल में रहती थी। रिंकी के बाई पुष्पेंद्र ने बताया कि करीब 3 माह पहले रिंकी तीनों बच्चों के साथ पति के पास गौलापार आई थी। पिछले दिनों रिंकी अपनी बहन सगुन व अन्य महिलाओं के साथ बैठी झोपड़ी में बातें कर रही थी। इसी बीच आयुष झोपड़ी से बाहर निकल गया। खेलते-खेलते पानी की टंकी के पास पहुंच गया और उसमें गिर गया। अंदर बातें कर रहे परिवार वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

बदायूं का रहने वाला था परिवार

कुछ देर बाद आयुष की मौसी सगुन पानी लेने टंकी पर गई तो उसके होश उड़ गए। आयुष का शव टंकी में उतरा रहा था। शव देख वह चीख पड़ी और मौके पर लोग जमा हो गए। आनन-फानन में आयुष को लेकर परिजन बेस अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद परिजन आयुष के शव को अंतिम संस्कार के लिए बदायूं ले गए। बेस अस्पताल में चिकित्सकों ने आयुष को मृत घोषित किया और पीआई पुलिस को भेज दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जब परिजनों को यह पता लगा कि आयुष का पोस्टमार्टम होगा तो वह बेचैन हो गए। उन्होंने पुलिस से ऐसा न करने को कहा। पुलिस ने उन्हें प्रशासनिक अधिकारियों के पास भेज दिया। परिवार के लोगों ने प्रशासनिक अधिकारियों के पैर तक पकड़ लिए, लेकिन पोस्टमार्टम नहीं टला।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here