शादी तीसरे दिन गायब हुई नई नवेली दुल्हन,12 दिन बाद शादी की जानकारी होने पर मचा हड़कंप

98
The newly wed bride disappeared on the third day of the marriage, after 12 days there was a stir after getting information about the marriage.
युवती के परिजनों ने सिटी मजिस्ट्रेट से इस मामले की शिकायत भी की।

रामपुर। यूपी के रामपुर एक हैरान करने वाला सामने आया यहां शादी के तीसरे दिल ही दुल्हन घर वालों को धोखा देकर फरार हो गई। इसके बाद घर वालों को 12 दिन बाद पता चला कि उनकी बहू दूसरे से शादी रचाने की तैयारी में हैं।इसके बाद घर वालों ने पहुंचकर कलेक्ट्रेट में पहुंचकर हंगामा मचाया।

दरअसल वह युवती एक युवक के साथ बाइक पर सवार होकर कलेक्ट्रेट पहुंची थी। जानकारी मिलने पर युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने युवक की बाइक अपने कब्जे में ली। आरोप है कि कुछ बाइक दिलाने आ गए थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में नोकझोंक हो गई। हंगामा होता देख पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। युवती क परिजनों ने सिटी मजिस्ट्रेट से इस मामले की शिकायत भी की।

दूसरे से शादी पर हंगामा

घर वालों ने बताया कि युवती जाते समय घर से नकदी और गहना लेकर फरार हुई थी,वह दूसरे युवक से विवाह करने की​ फिराक में थी, जब इसकी जानकारी उसकी पहली ससुराल वालों को पता चला तो वह मौके पर पहुंचकर शादी को रुकवाने के लिए हंगामा किया। कलेक्ट्रेट में हंगामा होता देख मौके पर भीड़ जुट गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामें को शांत कराया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here