शादी के दावत में रोटी को लेकर चले लात-घूसे,महिलाओं ने बारातियों को झाड़ू से पीटा

119
In the wedding feast, women kicked and punched with bread, the baratis were beaten with brooms
एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बरेली। यूपी के बरेली में शादी के दौरान रोटी को लेकर बरातियों और घरातियों में जमकर लात घूसे चले। पहले तो दोनों पक्षों ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत करा दिया। उसके बाद एक दूसरे को घूरने पर विवाद फिर बढ़ गया। जमकर लात घूंसे चले। महिलाओं को झाड़ू, कुर्सी जो मिला, उसी से मारा। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चार युवकों को हिरासत में ले लिया। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

रामपुर से आई थी बारात

बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के चुरई दलपत गांव में राजे का परिवार रहता है। बुधवार को उनकी बेटी की शादी थी। रामपुर के मिलक गांव से बारात आई थी। रात में खाना खाते समय भीड़ अधिक थी तो बराती और घराती तंदूरी रोटी उठाने के लिए लाइन में लगे थे। इस बीच एक बराती ने एक साथ दो रोटी उठा ली, वहां पर लड़की पक्ष से एक महिला खड़ी थी। उसने बराती को दो रोटी उठाने पर कहा कि यहां और नहीं है, जो तुझे ज्यादा जल्दी है। इस बीच कहासुनी हो गई।

महिलाओं से अभद्रता पर मारपीट

कहासुनी होने के बाद दुल्हन के परिवार के लोगों ने कहा कि रिश्तेदारी का मामला है ऐसे नाराज होना ठीक नहीं है। अगर कोई बात है तो आपस में समझ लेना चाहिए। जिसके बाद बारात में आए कुछ युवक गाली गलौज करने लगे। महिलाओं ने वहां अभद्रता होता देखकर हाथापाई कर दी।जिसके बाद जमकर मारपीट हुई। पहले तो महिलाओं से भी अभद्रता की गई, इस पर महिलाओं ने युवकों को पीटना शुरू कर दिया। झाड़ू, कुर्सी जो मिला फेंक कर मारा। हंगामे की सूचना पुलिस को दी गई। मारपीट में रेखा, सुंदर, सूरज को चोट लगी है।

चार युवकों को हिरासत में लिया गया

मारपीट की सूचना पर मीरगंज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही शादी समारोह में भगदड़ मच गई। पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में ले लिया। जिन्हें थाने लाया गया। वहीं गुरुवार को मारपीट की वीडियो सामने आया है। जिसमें जमकर लात घूंसे चलते दिखाई दे रहा है। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने इंस्पेक्टर मीरगंज को आरोपियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए। लेकिन दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर देने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शांतिभंग में कार्रवाई की है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here