अपस्टॉक्स ने देश में इक्विटी में भागीदारी को बढ़ावा देने के लिए ‘ओन योर फ्युचर’ अभियान शुरू किया

207
Upstox launches 'Own Your Future' campaign to promote equity participation in the country
किसी भी कंपनी और उसके प्रबंधन का लक्ष्य शेयरधारक मूल्य में वृद्धि करना है।

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। अपस्टॉक्स देश के सबसे बड़े निवेश प्लेटफार्मों में से एक है, ने अपना इंडियन प्रीमियर लीग 2022 अभियान, ‘ओन योर फ्युचर’ आज लॉन्च किया। इस अभियान का लक्ष्य युवा भारतीयों को इक्विटी बाजार में भाग लेने, समझदारी से निवेश करने, समय के साथ बढ़ने वाली परिसंपत्तियां लेने और उनके भविष्य पर उनका नियंत्रण बनाये रखने हेतु प्रोत्साहित करके देश में वित्तीय समावेशन को बढ़ावा देना है।

किसी भी कंपनी और उसके प्रबंधन का लक्ष्य शेयरधारक मूल्य में वृद्धि करना है। इस अभियान में मज़ेदार वीडियोज की श्रृंखला के जरिए बताया गया है कि कोई कैसे अपनी पसंदीदा कंपनी के स्टॉक खरीदकर, उनमें शेयरधारक बनकर “अपनी मनपसंद कंपनियों से अपने लिए काम करा सकता है”, और इस प्रकार कंपनी व इसके प्रबंधन के माध्यम से अपने रिटर्न को बेहतर बना सकता है! श्रृंखला के पहले दो वीडियो टाटा आईपीएल 2022 के लॉन्च के साथ जारी किए गए।

स्टार्टअप को बढ़ावा देगा

एक वीडियो में तीन दोस्तों का पुनर्मिलन दिखाया गया है जहां वे अपने करियर के घटनाक्रम पर चर्चा करते हैं। श्रृंखला के एक अन्य वीडियो में एक कैफे में दो दोस्तों की मुलाकात को दिखाया गया है जहाँ वो एक दोस्त के प्रोमोशन की चर्चा करते हैं। कविता सुब्रमण्यन, सह- संस्थापक, अपस्टॉक्स ने कहा, ‘ओन योर फ्युचर’ अभियान का उद्देश्य अधिकाधिक भारतीयों को इक्विटी बाजार में भाग लेने और अपस्टॉक्स के माध्यम से सही निवेश निर्णय लेने के लिए प्रोत्साहित करना है। भारतीय युवा आज परिसंपत्तियां लेने और कंपनियों के शेयर्स लेकर पोर्टफोलियो बनाने के मूल्य को समझते हैं। स्टार्टअप संस्कृति में भारी वृद्धि हुई है और वे समझते हैं कि भले ही हर कोई उद्यमी नहीं हो सकता है, फिर भी आप किसी कंपनी में हिस्सेदार बन सकते हैं, और इसके दीर्घकालिक विकास में सहभागी बन सकते हैं

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here