स्वराज ने अपनी स्वर्ण जयंती मनाने के लिए एक्सक्विज़िट लिमिटेड-एडिशन ट्रैक्टर का अनावरण किया

69
Swaraj unveils exquisite limited-edition tractor to celebrate its golden jubilee
पांच वेरिएंट स्वराज ट्रैक्टर्स की 50वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में एक समारोह में प्रदर्शित किया गया था।

बिजनेस डेस्क। महिंद्रा समूह का एक हिस्सा, स्वराज ट्रैक्टर्स ने अपनी स्वर्ण जयंती को चिह्नित करने के लिए सोमवार को सीमित संस्करण वाले ट्रैक्टर का अनावरण किया। सटीकता से तैयार किया गया और सुनहरे लहजे से सजाया गया, लिमिटेड-एडिशन ट्रैक्टर अपने वफादार ग्राहकों के प्रति स्वराज की कृतज्ञता का प्रतीक है। मुख्य सुनहरे डिकल्स से लेकर एमएस धोनी के हस्ताक्षर तक, जो स्वराज के एक सम्मानित ग्राहक और ब्रांड एंबेसडर भी हैं, इस विशिष्ट मॉडल का हर विवरण क्लास और स्टाइल को दर्शाता है। स्वराज 855 एफई और स्वराज 744 एफई ट्रैक्टरों के सीमित-संस्करण संस्करण को स्वराज ट्रैक्टर्स की 50वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में एक समारोह में प्रदर्शित किया गया था।

स्वराज पांच वेरिएंट लांच

पुरानी यादों और सौहार्द की पृष्ठभूमि में मनाया गया यह जश्न का कार्यक्रम, स्वराज की स्थायी विरासत को श्रद्धांजलि और इसके सभी हितधारकों के प्रति कृतज्ञता का प्रतीक था। यह सीमित संस्करण वाला ट्रैक्टर पूरे देश में केवल दो महीनों के लिए पांच स्वराज वेरिएंट- 843 एक्सएम, 742 एक्सटी, 744 एफई, 744 एक्सटी और 855 एफई में उपलब्ध होगा। यह कार्यक्रम जोश का स्वर्ण उत्सव के समापन का गवाह बना।

जो एक राष्ट्रव्यापी अभियान था, जो देश भर में यात्रा करने और 50,000 से अधिक ग्राहकों से मिलने के बाद वापस लौटा। इसके अतिरिक्त, कार्यक्रम के दौरान देश की मिट्टी से तैयार की गई एक रेत कला, भारत के हर कोने से एकत्र की गई, जो विविध परिदृश्यों में स्वराज की गहरी जड़ों के प्रमाण के रूप में खड़ी थी। उपस्थित लोग स्वराज की अविश्वसनीय यात्रा का वर्णन करने वाले एक हार्दिक प्रशंसापत्र वीडियो से प्रभावित हुए, जिसने देश भर के हितधारकों की भावनाओं को व्यक्त किया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here