गोदरेज एल ‘अफेयर और द लेबल लाइफ स्टेज एक नाटकीय फैशन शोकेस

50
Godrej L'Affair and The Label Life stage a dramatic fashion showcase
गोदरेज प्रोफेशनल स्टाइलिस्टों ने यह सुनिश्चित किया कि मॉडल पूरी तरह से सर्वश्रेष्ठ दिखें, उनके हेयर स्टाइल पूरे शो के दौरान पूरे लुक और विषयगत प्रस्तुतियों से मेल खाते थे।

बिजनेस डेस्क। गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एसोसिएट कंपनियों द्वारा क्यूरेटेड अनुभवात्मक लक्जरी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म, गोदरेज एल’एफ़ेयर के छठे संस्करण ने फैशन प्रस्तुति के लिए एक अनूठा दृष्टिकोण अपनाया। एक अविस्मरणीय अनुभव बनाने के लिए द लेबल लाइफ के साथ सहयोग करते हुए, यह आपका मानक रनवे शो नहीं था, बल्कि एक नाटकीय असाधारण कार्यक्रम था, जिसमें द लेबल लाइफ के एएम से पीएम संग्रह को इस तरह से प्रदर्शित किया गया था, जो हर किसी को पसंद आया। इस गहन अनुभव ने हर किसी को प्रभावित किया और मनमोहक प्रदर्शन के माध्यम से संग्रह की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया।

कैजुअल पोशाक

मॉडलों ने सुबह की हलचल के लिए कैजुअल पोशाक से लेकर रात के लिए पार्टी के लिए तैयार दिखने वाले लुक में बदलाव किया, साथ ही आउटडोर और पिकनिक परिधानों में सहजता से बुनाई की – संग्रह की विविध रेंज और हर शैली पसंद को सशक्त बनाने की क्षमता का एक प्रमाण। गोदरेज प्रोफेशनल स्टाइलिस्टों ने यह सुनिश्चित किया कि मॉडल पूरी तरह से सर्वश्रेष्ठ दिखें, उनके हेयर स्टाइल पूरे शो के दौरान पूरे लुक और विषयगत प्रस्तुतियों से मेल खाते थे। विविधता शो का एक प्रमुख आकर्षण थी। लेबल लाइफ ने समावेशिता पर कड़ा रुख अपनाया, जिसमें डाउन सिंड्रोम वाले मॉडल, प्लस-साइज़ मॉडल और विभिन्न जातियों के मॉडल शामिल थे। द लेबल लाइफ की स्टाइल एडिटर, मलायका अरोड़ा कहती हैं, ”फैशन को बहिष्कार के बारे में नहीं होना चाहिए।’

“लेबल लाइफ पूरी तरह से महिलाओं की देखभाल करने वाली महिलाओं के बारे में है। हमारा मानना है कि यह आत्म-अभिव्यक्ति का एक रूप है, और यह सभी के लिए है। हमारे आकार-समावेशी संग्रह सभी पृष्ठभूमि की महिलाओं को उनकी अद्वितीय सुंदरता को अपनाने के लिए सशक्त बनाते हैं। जब एक महिला अपने कपड़ों में आत्मविश्वास महसूस करती है, तो वह खुद में आत्मविश्वास महसूस करती है, दुनिया का सामना करने के लिए तैयार होती है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here