राजगढ़ में मुर्गे की टांग तोड़ने के आरोप में युवक ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची पाउडर

75
In Rajgarh, a young man put chilli powder in the private part of a child accused of breaking the leg of a chicken.
युवक ने बच्चे के गुप्तांग में लाल मिर्च लगा दी, जिससे बच्चा जलन से परेशान हो गया।

राजगढ़। एमपी के राजगढ़ जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया, यहां एक युवक ने मुर्गे की टांग तोड़ने के आरोप में दस साल के बालक के गुप्तांग में मिची पाउडर डाल दिया। जलन मिटाने के लिए परेशान बालक बार—बार पानी भरे टब में बैठता रहा है। परेशान बच्चे ने जब इसकी जानकारी अपनी मां को दी तो वह बच्चे को लेकर थाने पहुंची और शिकायत करके कार्रवाई की मांग की।वहीं इस मामले को लेकर अंहिसा वेलफेयर सोसाइटी सहित और बाल आयोग ने भी मामले में संज्ञान लिया है।

पीटते हुए ले गया घर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजगढ़ के बाराद्वारी मोहल्ले में महिला अपने 10 साल के बेटे के साथ रहती है। महिला के पति की 7 साल पहले मौत हो चुकी है। तभी से महिला झाड़ू पोंछा कर परिवार चलाती है। पीड़ित बालक कक्षा 6 का छात्र है। शुक्रवार को बच्चा बाराद्वारी मोहल्ले में अपने दोस्तों के साथ कंचे खेल रहा था। मां झाड़ू पोंछा करने गई थी। इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले गोलू मेवाड़े (40) आया और उसके मुर्गे की टांग तोड़ने का आरोप लगाते हुए बच्चे को घसीटते हुए अपने घर ले गया। जहां बच्चे के कपड़े उतारकर उसके पूरे शरीर में लाल मिर्च का पाउडर लगा दिया। इतना ही नहीं युवक ने बच्चे के गुप्तांग में लाल मिर्च लगा दी, जिससे बच्चा जलन से परेशान हो गया।

बच्चे ने मां को बताया दर्द

बच्चे की मां जब शाम को घर आई तो बच्चे को पानी के टब में बैठे हुए रोते देखा। पूछने पर बच्चे ने पूरी बात बताई। उसके बाद महिला बच्चे का इलाज करवाने के लिए इसे अस्पताल लेकर गई। इसके बाद महिला बेटे को लेकर राजगढ़ कोतवाली पहुंची और शिकायती आवेदन दिया। घटना की जानकारी लगने के बाद रविवार को चाइल्ड हेल्पलाइन अहिंसा वेलफेयर सोसाइटी की टीम बाराद्वारी पहुंची। जहां उन्होंने मां और बच्चे से बात की और हॉस्पिटल लेकर गए। हालांकि बच्चा आज तक हर एक घंटे में जलन शांत करने के लिए अभी भी पानी मे बैठकर जलन शांत कर रहा है।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here