होण्डा रेसिंग इंडिया के राइडरों ने इंटरनेशनल रेसिंग चैम्पियनशिप्स में बनाए नए रिकॉर्ड

390
Honda Racing India riders set new records in International Racing Championships
20 वर्षीय भारतीय राइडर ने चैम्पियनशिप में अपने अब तक सर्वाधिक 3 अंक हासिल किए।

नई​दिल्ली स्पोर्ट्स डेस्क। चैंग इंटरनेशनल सर्किट (बुरीराम), एफआईएम एशिया रोड रेसिंग चैम्पियशिप (एआरआरसी) 2022 के पहले राउण्ड का समापन होण्डा रेसिंग इंडिया टीम- होण्डा की एकमात्र टीम द्वारा पहली बार चैम्पियनशिप की एपी250 क्लास में एक ही राउण्ड में 11 पॉइन्ट्स स्कोर करने के साथ हुआ।

बुरीराम इंटरनेशनल सर्किट पर अच्छी गति बनाए रखते हुए राजीव सेथु ने आज 5 अतिरिक्त पॉइन्ट्स स्कोर किए। सेंथिल कुमार ने भी अपनी ताकत का पूरा प्रदर्शन किया और एआरआरसी की एपी250 क्लास में 13 वें स्थान पर अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ फिनिश किया (पहले उनका अधिकमत फिनिश 14 वें स्थान पर था।) इसके साथ 20 वर्षीय भारतीय राइडर ने चैम्पियनशिप में अपने अब तक सर्वाधिक 3 अंक हासिल किए।

देश का नाम रोशन किया

थाईलैण्ड टैलेंट कप (टीटीसी) 2022 में आज की रेस ने भी भारत का नाम रौशन कर दिया। टीन राइडर सार्थक चवन ने युवा भारत की क्षमता का प्रदर्शन किया और टीटीसी के पहले सीज़न की दूसरी रेस में सातवें स्थान पर फिनिश के साथ 9 पॉइन्ट्स जीतने वाले पहले भारतीय रुकी राइडर बन गए। आज भारतीय राइडरों के परफोर्मेन्स पर बात करते हुए श्री प्रभु नागराज, वाईस प्रेज़ीडेन्ट- ब्राण्ड एण्ड कम्युनिकेशन्स, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘मैं हमारे राइडरों के आज के परफोर्मेन्स से बेहद खुश हूं, जिन्होंने अन्तर्राष्ट्रीय धरती पर भारत का नाम रौशन किया है।

राजीव और सेंथिल दोनों ने अपनी स्ट्रैटेजी और मशीनों का उपयोग करते हुए एक ही राउण्ड में टीम के लिए अधिकतम पॉइन्ट्स स्कोर किए। वहीं दूसरी ओर युवा भारतीय राइडरों के नए और आश्वस्त चेहरे सार्थक चवन ने आज टीटीसी में टॉप 7 में फिनिश किया और पहले ही राउण्ड में कुल 13 पॉइन्ट्स स्कोर किए। मुझे विश्वास है कि हमारे राइडर आगामी राउण्ड्स में भी इसी उत्साह के साथ लौटेंगे और अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता का प्रदर्शन करेंगे।’

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here