बिहार के मधेपुरा में दर्दनाक हादसा, एक बच्चे को बचाने के फेर में पांच बच्चों की डूबने से मौत

328
Traumatic accident in Bihar's Madhepura, five children drowned while trying to save a child
पांच बच्चों की मोत की सूचना मिलते ही मामले को संभालने के लिए ​कलेक्टर एसपी समेत बड़े अधिकारी पहुंच गए।

मधेपुरा। बिहार के मधेपुरा जिला में गुरुवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया। यहां धार में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई। इन बच्चों की उम्र 10 से 12 साल के बीच बताई जा रही है। मरने वालों में चार लड़कियां हैं। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर भारी संख्या में लोग जुट गए। एक साथ पांच बच्चों के शव देख घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। वहीं मृतक बच्चों के परिवार में कोहराम मच गया। पांच बच्चों की मोत की सूचना मिलते ही मामले को संभालने के लिए ​कलेक्टर एसपी समेत बड़े अधिकारी पहुंच गए।

घटना मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव में हुई। खबरों के मुताबिक, करमा-धरमा की पूजन सामग्री विसर्जन के दौरान पहले एक बच्ची का पैर फिसल गया और वह धार में गिर गई। उसे बचाने के फेर में एक-एक कर चार और बच्चे डूब गए।इन पांचों के साथ दूसरे बच्चे भी यहां गए थे। इन बच्चों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हो गए। कई लोग धार में उतरे और बच्चों को बाहर निकाला लेकिन तब तक पांचों की मौत हो चुकी थी। एक साथ पांच शव देख परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 
पूजन सामग्री विसर्जन करने गए थे बच्चे

घटना मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव में हुई। बताया जा रहा है कि करमा-धरमा की पूजन सामग्री विसर्जन के दौरान पहले एक बच्ची का पैर फिसला और वह धार में गिर गई। उसे बचाने के चक्कर में एक-एक कर पांच बच्चे डूब गए। पांचों के साथ अन्य बच्चे भी गए थे। उन बच्चों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुट गए। तत्काल कई लोग धार में उतरे और डूबे बच्चों को बाहर निकाला। तब तक पांचों की मौत हो चुकी थी। एक साथ पांच शव देख कोहराम मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here