दर्दनाक हादसा: शवयात्रा की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, पति समेत तीन की मौत, छह घायल

58
Tragic accident: Truck hits funeral procession, three including husband killed, six injured
इस घटना में लगभग आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी है।

पटना।​ ​बिहार के भोजपुर जिले में गुरुवार को दिल दहलाने वाला हादसा सामने आया, यहां एक शव वाहन को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मृतक महिला के पति समेत ​तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल है। घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल और अन्य निजी अस्पतालों में कराया जा रहा है। एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर पटना रेफर कर दिया गया है।

हादसे के बाद बंधा रह गया शव

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकालकर इलाज के लिए तो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं हादसे के बाद शव और दाह संस्कार का सारा सामान सवारी गाड़ी पर ही रह गया। हादसे में पड़रिया गांव निवासी राम लाल सिंह, कमलेश सिंह, कृष्णा सिंह शामिल है। ग्रामीण अभिजीत सिंह ने बताया कि चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़रिया गांव निवासी राम लाल सिंह की पत्नी गूंजा देवी का निधन हो गया था।

उनकी शव को अंतिम संस्कार के लिए बक्सर घाट ले जा रहे थे। तभी ओरैया टोला के समीप ट्रक वाले ने टक्कर मार दिया। इससे गाड़ी पलट गई। जिसकी वजह से तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं घटना को लेकर एसआई ने बताया कि सवारी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना रीगल ढाबा से दस कदम पीछे हुई है। वहीं इस घटना में लगभग आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here