मोबाइल के लिए भाई ने भाई को फावड़े से काट डाला, शव को घर में किया दफन

203
Brother cut his brother with a shovel for mobile, buried the dead body in the house
22 दिन बाद जब गांव में तेज बदबू आने लगी तो गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी।

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर से रिश्तों के कत्ल की कहानी सामने आई। यहां एक भाई ने भाई को केवल इसलिए मार डाल क्योंकि बड़े भाई ने अपने लिए नई मोबाइल खरीदी, जब छोटे के लिए ​खरीदने से इन्कार कर दिया तो छोटे ने ताव में आकर घर में रखे फावड़े से उसके सिर पर हमला बोल दिया। इससे बड़ा भाई वहीं ढेर हो गया। इसके बाद भाई का शव देख छोटे ने घबराहट में अपराध छिपाने के​ लिए शव के टुकड़े-टुकड़े करके घर में कब्र खोद कर दफन ​कर दिया।इसके बाद छोटे भाई ने गांव वालों से बताया कि बड़ा भाई कमाने के लिए बाहर गया है। 22 दिन बाद जब गांव में तेज बदबू आने लगी तो गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। तलाशी के बाद इस हत्याकांड का खुलासा हुआ।

फतेहपुर ढोला गांव के फरमान ने 18 जुलाई को नया मोबाइल खरीदा था। उसी रात 16 साल के उसके छोटे भाई रहमान ने भी खुद के लिए मोबाइल खरीदने को कहा। जब बड़े भाई ने दिलाने में असमर्थता जताई तो दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गया। इसी बीच, रहमान ने फरमान के सिर में फावड़ा मार दिया।

रिश्तों पर आधारित हमारा ब्लाग रिश्ते है अनमोल जरूर पढ़ें…

घर वालों से बगावत कर जिसे चुना हमसफर उसी ने लगाया जीवन के सफर पर विराम

फावड़े का वार काफी तेज था। मौके पर ही फरमान की मौत हो गई सोमवार की रात जब तेज दुर्गंध उठने लगी तो गांव वालों ने पुलिस बुला ली और फिर हत्या का राज खुला।रहमान के घर का जैसे ही पुलिस ने दरवाजा खुलवाया हर कोई दंग रह गया। कमरे से तेज दुर्गंध आ रही थी। लोग उल्टियां करने लगे। पुलिस ने आरोपी रहमान से पूछताछ की तो उसने अपने भाई की हत्या की बात कबूल कर ली। बाद में आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने खुदाई कराई। शव सड़ चुका था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

माता—पिता की पहले हो चुकी है मौत्

बताया गया कि परिवार में तीन बहनें और दो भाई हैं। माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। जबकि तीनों बहन शादीशुदा हैं। मृतक फरमान और आरोपी रहमान ही घर में रहते थे। फरमान ही अपने छोटे भाई का भरण पोषण करने के लिए मजदूरी करता था। थाना कोतवाली गंगोह प्रभारी अशोक सोलंकी ने बताया कि दोनों भाईयों में मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में फावड़ा मारकर हत्या कर दी थी।

इसे भी पढ़ें…

  1. आलिया -रणबीर की शादी को लेकर लारा दत्ता ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोलीं
  2. जौनपुर में पुलिस ने गार्ड की हत्या का लिया बदला, दो बदमाशों को मार गिराया
  3. भारत छोड़ो आन्दोलन की बरसी पर नेताजी को अर्पित की पुष्पांजलि

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here