आलिया -रणबीर की शादी को लेकर लारा दत्ता ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोलीं

251
Lara Dutta made a big statement regarding the marriage of Alia Bhatt and Ranbir Kapoor, know what she said
बीते दिनों फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर और पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसको अभिनेत्री के दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

मनोरंज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल है। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। ऐसे में मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि यह दोनों कभी भी मीडिया के सामने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं करते हैं। वहीं इनकी शादी को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aliya_bhatt???? (@aliya_bhatt0408)

ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री लारा दत्ता ने बताया है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे से कब शादी करने वाले हैं। लारा दत्ता इन दिनों अपनी फिल्म बेल बॉटम को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं। लारा दत्ता ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने फिल्म बेल बॉटम के अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर भी बड़ी बात कही है।

लारा दत्ता ने कहा, ‘मैं बॉलीवुड की किसी अफवाह से ज्यादा रूबरू नहीं हूं, लेकिन मेरी जानकारी के अनुसार यह जोड़ी (रणबीर-आलिया) जल्द शादी करने वाले हैं। मेरा मानना है कि रणबीर और आलिया इस साल शादी कर लेंगे।’ लारा दत्ता ने आगे कहा है, ‘मैं पुरानी पीढ़ी से हैं तो मुझे नहीं पता है कि आज के समय में कौन-कौन से स्टार्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि मैं कुछ कपल्स के बारे में कुछ कह सकती हूं और मुझे यह भी नहीं पता है कि वह अभी भी साथ हैं या नहीं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aliya_bhatt???? (@aliya_bhatt0408)

गौरातलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वैसे रणबीर और आलिया की शादी को लेकर कई बार खबरें भी सामने आ चुकी हैं, लेकिन हर बार वह खबरें महज अफवाह निकलती हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन की भी अहम भूमिका है। आलिया भट्ट इसके अलावा आरआरआर में भी नजर आएंगी। वहीं वह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और डार्लिंग में भी नजर आने वाली है। बीते दिनों फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर और पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसको अभिनेत्री के दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here