जौनपुर में पुलिस ने गार्ड की हत्या का लिया बदला, दो बदमाशों को मार गिराया

378
In Jaunpur, the police took revenge for the killing of the guard, killed two miscreants
संदीप की सूचना पर आसपास के थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में मंगलवार सुबह पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराया। यह दोनों अपराधी सोमवार को धनियामऊ कैश वैन के गार्ड की गोली मारकर हत्या करके फरार हो गए थे। मंगलवार की अल सुबह गश्त के दौरान पुलिस को दो संदिग्ध लोगों की सूचना प्राप्त हुई, संदीप की सूचना पर आसपास के थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। वहां मौजूद बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। बदमाशों की तरफ से चलाई गई गोली एक सब इंस्पेक्टर और आरक्षी के बुलेटप्रूफ जैकेट पर भी लगी।

पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की, जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लगी जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया, अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इन दोनों बदमाशों की पहचान अभिषेक गौतम निवासी सिंगरामऊ और नितिन मौर्य के रूप में हुई है। इन दोनों बदमाशों के ऊपर दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। अपराधी नितिन हिस्ट्रीशीटर है।आपकों बता दें कि सोमवार को बक्शा थाना क्षेत्र के अंतर्गत धनिया मऊ बाजार में एटीएम कैश बैंक लूटने की घटना में दोनों अपराधियों का नाम सामने आया था। इस दौरान एटीएम कैश वैन के गार्ड रामअवध चौबे को लूट के प्रयास के दौरान गोली मार दी थी।

गार्ड की मौत का लिया बदला

पुलिस ने सोमवार को हुई गार्ड की हत्या बदला ले लिया। आपकों बता दें कि कैश बचाने के लिए गार्ड ने भी फायरिंग की थी जिसमें गोली बदमाश लग गई थी। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को मार गिराया गया। पुलिस गश्त के दौरान प्राप्त सूचना के आधार पर कई थानों की फोर्स और एसओजी पहुंच गई थी, इन लोगों ने पुलिस टीम पर फायर किया और जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लग गयी।

इसे भी पढ़ें…

  1. प्रेमिका की कमाई से जलने लगा प्रेमी, बदनाम करने किया यह काम, अब खोज रही पुलिस
  2. जौनपुर में एटीएम में कैश डालने जा रहे गार्ड से लूटने का प्रयास, विरोध पर मारी गोली
  3. मजदूरों और किसानों को मिलकर संयुक्त आंदोलन करना होगा: शिवाजी राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here