जौनपुर में घर से बकरी ​चराने निकले युवक की गला रेतकर हत्या, हत्यारे बेसुराग

286
In Jaunpur, the young man who came out of the house to graze the goat was murdered, the killer was innocent
मृतक निसार के गर्दन का आधा हिस्सा धारदार हथियार से रेता हुआ था।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले के बदलापुर खुर्द गांव में बकरी चराने निकले युवक की मंगलवार को दिनदहाड़े धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। युवक का शव शाम करीब साढ़े चार बजे घर से 600 मीटर दूर नाले के पास मिला। हत्या की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह के नेतृत्व में पुलिस मामले की पड़तल में जुटी है।

बदलापुर खुर्द गांव निवासी मोहम्मद हारुन का 19 वर्षीय पुत्र कमरुज्जमा उर्फ निसार दोपहर में रोज की तरह घर से बकरी चराने गया था। शाम करीब साढ़े चार बजे नाले के ऊपर आम के पेड़ के नीचे बैठे कुछ ग्रामीणों की नजर निसार के खून से लथपथ शव पर पड़ी तो शोर मचाया। युवक की हत्या की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

धारदार हथियार से किए गए थे वार

प्राथमि जांच पड़ताल मेे सामने आया कि मृतक निसार के गर्दन का आधा हिस्सा धारदार हथियार से रेता हुआ था। इसके अलावा सिर, हाथ व शरीर में अन्य कई जगह धारदार हथियार के घाव थे। सीओ चोब सिंह व प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय मौके पर पहुंचे। हत्या का कारण पूरी तरह से साफ नहीं हो सका है, हालांकि हारुन ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके बेटे की हत्या रंजिशन की गई है।

डॉग स्क्वॉयड बुलाया गया

घटनास्थल पर सूंघने के बाद कुत्ता पूर्व दिशा में करीब पांच सौ मीटर तक जाने के बाद रुक गया। करीब ढाई घंटे बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक की हत्या से घर में कोहराम मचा है। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपितों को पकड़ लेंगे। किसी भी हाल में आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे। फिलहाल पुलिस ने पीएम के बाद शव को परिजनों के हवाले अंतिम संस्कार करने के लिए कर दिया।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here