बेखौफ बदमाश: शाहजहांपुर में पेट्रोल पंप पर सेल्समैन की गोली मारकर हत्या

229
Fearless crook: Salesman shot dead at petrol pump in Shahjahanpur
एक हजार रुपये का पेट्रोल भरवाने के बाद एक बदमाश ने अजय सिंह की सीने पर गोली मारकर हत्या का दी।

बरेली। प्रदेश में अपराधी बेखोफ होते जा रहे है। उन्हें कानून का कोई डर नहीं। दिनदहाड़े भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डर रहे है। ताजा मामला शाहजहांपुर के खुटार-पूरनपुर मार्ग स्थित पेट्रोल पंप का है। यहां बदमाशों ने मंगलवार सुबह सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई घटना से पेट्रोल पंप पर सनसनी फैल गई। घटना का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मौके पर जांच शुरू कर दी है।

खुटार थाना क्षेत्र के कड़ैया गांव निवासी अजय सिंह क्षेत्र के ही पूरनपुर मार्ग स्थित मुरादपुर गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन थे। मंगलवार सुबह करीब सात बजे एक बाइक से दो बदमाश पेट्रोल भरवाने पहुंचे थे। एक हजार रुपये का पेट्रोल भरवाने के बाद एक बदमाश ने अजय सिंह की सीने पर गोली मारकर हत्या का दी।

जब तक पंप पर मौजूद अन्य सेल्समैन कुछ समझ पाते दोनों बदमाश पूरनपुर की ओर फरार हो गए। एसओ जयशंकर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अभी तक पंप पर किसी तरह के विवाद जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। उन्होंने बताया कि पुरानी रंजिश का मामला हो सकता है। पूछताछ की जा रही है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

  1. दूल्हे के अरमानों पर पुलिस ने पानी फेरा, पहली पत्नी की शिकायत पर उठा लाई पुलिस
  2. मथुरा में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार नहर में ​गिरी, हरियाणा के तीन युवकों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here