Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशगोरखपुरपुल पर उल्टा लटका मिला युवती का शव,सीमा विवाद में तीन घंटे...

पुल पर उल्टा लटका मिला युवती का शव,सीमा विवाद में तीन घंटे बाद पुलिस ने उतारा

देवरिया। गोरखपुर मंडल के दे​वरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के छोटी गंडक नदी के पटनवा पुल पर एक युवती का शव उल्टा लटका मिला। युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवती के शव मिलने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। माना जा रहा है कि युवती की हत्या कर नदी में फेंकने की कोशिश में शव पुल के रेलिंग में फंस गया। लोगों की सूचना के बाद भी रामपुर कारखाना और तरकुलवा थाना क्षेत्र के सीमा विवाद के कारण करीब साढ़े तीन घंटे तक शव पुल के रेलिंग पर लटका रहा।

आपकों बता दें कि छोटी गंडक नदी पर बने लोहे के पुल पर मंगलवार सुबह करीब आठ बजे एक युवती का शव उल्टा लटका दिखाई दिया। युवती लाल रंग की टीशर्ट और काला सफेद लोअर पहनी हुई थी। सुबह लोगों ने पुल से युवती का शव लटका देखकर रामपुर कारखाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल दूसरे थाना क्षेत्र का बताकर तरकुलवा पुलिस को सूचना दी। सूचना पर तरकुलवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि दोनों थाना पुलिस घटनास्थल को एक—दूसरे का बताते हुए कार्रवाई से बचने लगी। सीमा विवाद के कारण साढ़े तीन घंटे तक पुल की रेलिंग से शव लटका रहा। इस दौरान लोगों शव का वीडियो बनाते रहे और पुसिल वाले अपने विवाद में उलझे रहे है।

कुछ देर बाद तरकुलवा थाने के इंस्पेक्टर जयंत कुमार सिंह ने भीड़ को हटाकर शव की नीचे उतरवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि युवती का शव बरामद हुआ है, हालांकि शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। परिजनों के आने के बाद तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। पुलिस का कहना है कि आशंका है कि हत्या के बाद शव को नदी में फेंकने की कोशिश की गई थी, किसी भी कीमत पर आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

इसे भी पढ़ें..

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments