मथुरा में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार नहर में ​गिरी, हरियाणा के तीन युवकों की मौत

258
Big accident in Mathura, speeding car fell into canal, three youths of Haryana died
डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस तीनों की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी हैं।

मथुरा। आस्था की नगर मथुरा में सोमवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में हरियाणा के तीन युवकों की मौत हो गई। कार सवार युवक देर रात मथुरा आ रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर में जा गिरी। नहर में कार डूबने से उसमें सवार तीनों युवकों की दम घुटने से मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन और राहगीरों की मदद से निकलवाकर अस्पताल लेकर पहुंची। डॉक्टरों ने चेकअप के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल तीनों युवकों की शिनाख्त नहीं हो सकी। बस इतना पता चला कि तीन हरियाणा के पलवल जिल के रहने वाले है।

कोसीकला में सोमवार की देर रात्रि में करीब पौने 12 बजे एक कार में सवार तीन युवक कोसी से कामर गांव की तरफ जा रहे थे कि तभी इनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हुलवाना गांव के पास स्थित रजबहा में गिरकर पलट गई, जिससे कार में पानी भर गया और तीनों युवकों की पानी मेंं दम घुटने से मौत हो गई। रा‌त्रि में वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

स्थानीय पुलिस ने राहगीरों व क्रेन की मदद से कार को रजबहा नहर से कार को बाहर निकलवाया। इसके बाद तीनों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस तीनों की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी हैं। पुलिस कार नंबर के आधार पर खोज कर रही हैं। इंस्पेक्टर प्रमोद पवार का कहना था कि तीनों युवक कौन थे,कहां जा रहे थे, जांच की जा रही हैं। प्रारभिंक जांच में तीनों युवकों को पलवल के होने की जानकारी मिल रही हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here