एसबीआई लाइफ स्पेल बी सीजन 13 रोमांचक चैंपियन बने रेवान नवीद

51
Revan Navid becomes SBI Life Spell Bee Season 13 exciting champion
शब्दों को सटीकता और आत्मविश्वास के साथ पार करने की क्षमता उन्हें योग्य विजेताओं के रूप में अलग करती है।

बिजनेस डेस्क। देश की सबसे प्रतिष्ठित स्पेलिंग प्रतियोगिता, एसबीआई लाइफ स्पेल बी सीजन 13, मुंबई में एक रोमांचक ग्रैंड फिनाले के साथ संपन्न हुई। एसबीआई लाइफ स्पेल बी सीज़न 13 ने बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, माहिम, मुंबई के रेयान नवीद सिद्दीकी, उम्र- 13 वर्ष, आठवीं कक्षा, को ‘स्पेल मास्टर ऑफ इंडिया’, राष्ट्रीय खिताब हासिल कर अपने चैंपियन का ताज पहनाया है। प्रथम उपविजेता, अधिता नाग, उम्र- 13 वर्ष, आठवीं कक्षा, बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, माहिम, मुंबई ने भी ग्रैंड फिनाले में सराहनीय कौशल का प्रदर्शन किया।

राष्ट्रीय चैंपियन की घोषणा

इन युवा दिमागों की जटिल शब्दों को सटीकता और आत्मविश्वास के साथ पार करने की क्षमता उन्हें योग्य विजेताओं के रूप में अलग करती है। उत्साह और उत्साह से भरे माहौल में, इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय चैंपियन की घोषणा और अभिनंदन किया गया, जिसके पूरे प्रतियोगिता में उल्लेखनीय प्रदर्शन ने असाधारण कौशल, समर्पण और भाषा के प्रति गहरा प्रेम प्रदर्शित किया। इस कार्यक्रम में भारतीय अभिनेत्री, फैशन डिजाइनर और टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता, मंदिरा बेदी उपस्थित थीं, जिन्होंने उत्साहपूर्वक एसबीआई लाइफ स्पेल बी सीजन 13 के ग्रैंड फिनाले की मेजबानी की और विजेताओं का खुलासा किया। एसबीआई लाइफ स्पेल बी सीज़न 13 के राष्ट्रीय चैंपियन को अपने माता-पिता के साथ डिज़नीलैंड, हांगकांग में सभी खर्च-भुगतान अभियान के साथ 1,00,000/- रुपये के प्रतिष्ठित भव्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

स्पेल बी सीजन 13

इस वर्ष की प्रतियोगिता की थीम, “एक पहल जो प्रगति का मंत्र देती है”, भारत की युवा आबादी के लिए विकास के अवसरों को बढ़ावा देने के लिए एसबीआई लाइफ की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। व्यक्तियों को उनके सपनों को हासिल करने में मदद करने के लिए समर्पित कंपनी के रूप में, एसबीआई लाइफ मानती है कि सच्ची प्रगति शैक्षणिक सफलता से परे होती है, जिसका विस्तार होता है समग्र विकास। थीम ब्रांड के मूल मूल्यों के साथ संरेखित है, जो युवा दिमागों को संभावनाएं तलाशने, उनकी विकास की कहानी गढ़ने और इस तरह देश की प्रगति में योगदान करने के लिए एक मंच प्रदान करने के महत्व पर जोर देती है। एसबीआई लाइफ स्पेल बी सीजन 13 ने एक बार फिर से इस पर प्रकाश डाला है। ज्ञान का महत्व, भाषा दक्षता और युवा दिमागों के पोषण में शैक्षिक पहल की अमूल्य भूमिका।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here