प्रेमी के साथ पत्नी को रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा तो पति को मारने उसने चाय में यह मिलाकर पिलाया

171
When he caught his wife having fun with her lover, he beat her husband and made her drink tea by mixing it.
महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की

बरेली। बरेली जिले की एक महिला अपने पति को रोज नींद की गोलियां खिलाकर प्रेमी को घर में बुलाकर रंग​रलियां मनाती थी, एक दिन पति को शक हुआ तो उसने प​त्नी द्वारा दी गई चाय को नहीं पिया,इसके बाद दोनों को रात में एक ही बिस्तर पर पकड़ लिया। इसके बाद महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की। युवक ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

गुरुवार को युवक ने पत्नी से अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से शिकायत करके कार्रवाई की मांग की। पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का कस्बे के एक युवक के प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी रोज छत के रास्ते उसकी पत्नी से मिलने के लिए घर पर आता था। इससे पहले उसकी पत्नी चाय में उसे नशीली गोली दे देती थी, जिससे वह सोता रहता था। आरोपी उसकी पत्नी की मदद से घर से 45 हजार रुपये और जेवर ले गया।

रुपये भी ले गया घर से

17 नवंबर की देर रात महिला ने दूध में नशीली गोली मिलाकर दे दी जिसे शक होने पर उसने नहीं पिया। रोजाना की तरह प्रेमी उस दिन भी पहुंचा। पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। विरोध पर दोनों ने जान से मारने की नियत से उसका गला दबाया। शोर-शराबा के बाद मोहल्ले के लोग आ गए और वह जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here