दोहरा हत्याकांड:बच्चों के विवाद में मेरठ में चली गोलियां, महिला समेत दो की मौत

140
Double murder: Bullets fired in Meerut in children's dispute, two including woman died
मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के मृतकों सहित 13 लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले में रविवार रात को बच्चों के विवाद में दो पक्षों मारपीट हो गई, इसके बाद हुई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई। दो लोगों की मौत से मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है।मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है। पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। घटना खरखौदा इलाके की है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के मृतकों सहित 13 लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

शुक्रवार नमाज के वक्त हुआ बवाल

खरखौदा थाना क्षेत्र में गांव सलेमपुर है। जहां दो दिन पहले शुक्रवार को नमाज के दौरान लोग एकजुट हुए थे। इस दौरान यहां दो घरों के बच्चों में कहासुनी हुई थी। बच्चों की लड़ाई में बड़े भी आ गए। झगड़ा बढ़ता चला गया। शुक्रवार को ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को किसी तरह समझाकर मामला शांत करा दिया।

जमकर हुई फायरिंग

रविवार रात मेहराज और इकबाल दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से फायरिंग और मारपीट होने लगी। ग्रामीण भी गोली चलती देखकर घरों में छुप गए। गोलीबारी में मेहराज उम्र 35 साल और इकबाल की पत्नी अफरोज उम्र 45 साल को गोली गई।दोनों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद गुस्साए परिवार के लोग सड़क पर बैठ गए। उनकी मांग थी कि आरोपियों की अरेस्टिंग की जाए। पुलिस ने लोगों को किसी तरह से समझा-बुझाकर सड़क खुलवाया।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here