बिहार में जंगलराज: बेखौफ बदमाशों ने पिता का पता न बताने पर आठ साल की बच्ची को गोली मारी

130
Jungle Raj in Bihar: Fearless miscreants shot an eight-year-old girl for not telling her father's address
सिर्फ 8 साल की बच्ची की हत्या की खबर ने पूरे बिहार को झकझोर दिया हैं,

भोजपुर। सुशासन बाबू के नाम से पहचान रखने वाले मुख्यमंत्री नी​तीश कुमार के शासन में फिर जंगलराज वापस आ गया। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि बिहार के अपराधियों द्वारा दिए जा रहे वारदात को देखकर साफ स्पष्ट हो रहा है। सबसे खास बात है कि अपराधी छोटे बच्चों को निशाना बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं, वह बच्चों को गोली मारकर हत्या कर रहे हैं। ताजा मामला बिहार के भोजपुर में सामने आया, जब हथियारबंद बदमाशों ने आठ साल की एक बच्ची को गोली मार दी।

फायरिंग से पहले अपराधियों ने बच्ची से उसके पिता के बारे में पूछा। पूरा मामला शुक्रवार रात तब सामने आया जब बच्ची अपने घर में पढ़ाई कर रही थी। सूत्रों के अनुसार जमीन के विवाद में हत्या बताई जा रही हैं। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। थाना अध्यक्ष खुद मौके पर आए और तुरंत ही शव को कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पापा का पता नहीं बताया तो मारी गोली

सिर्फ 8 साल की बच्ची की हत्या की खबर ने पूरे बिहार को झकझोर दिया हैं, लेकिन बिहार सरकार अपराधियों पर सख्त कार्रवाई नहीं कर रही हैं, इसलिए एक के बाद एक हत्या करने से बाज नहीं आ रही। यह मामला उदवंत नगर थाना इलाके के भेलाई गांव का है। बच्ची का नाम आराध्या है, वो भेलाई में रहने वाले कृष्णा कुमार सिंह की बेटी थी। बच्ची पहली क्लास में पढ़ती थी। इस हत्याकांड में पुलिस परिजनों से बात कर रही। इसके साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है। पिता कृष्णा कुमार सिंह ने कहा कि उनका पहले से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसमें उन्होंने बेटी की गोली मारकर हत्या की आशंका जताई है।

6 बिगहा जमीन का विवाद

कृष्णा कुमार सिंह ने बताया कि साल 2013 से 6 बिगहा जमीन को लेकर उनका अपने ही रिश्तेदार से विवाद चला आ रहा। उसी विवाद को लेकर 2019 में छोटे भाई सत्यम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस घटना में गोली लगने से मैं भी जख्मी हो गया था। मृत बच्ची के पिता ने कहा कि हम सभी लोग खाना खाकर घर में बैठे थे। तभी चार हथियारबंद अपराधी घर पर आ धमके और गेट खटखटाने लगे। कृष्णा कुमार की बेटी आराध्या ने ही गेट खोला। तब अपराधियों ने उससे उसके पिता बारे में पूछताछ की। जब बच्ची ने कहा कि पापा घर पर नहीं हैं तो हमलावरों ने अपशब्द कहे और फिर फायरिंग कर दी,जिससे उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here