लव मैरिज के 19 साल बाद बीमार सास को देखने आए जीजा को साले ने चाकू मार डाला, बहन हुई विधवा

48
After 19 years of love marriage, the brother-in-law who came to see the sick mother-in-law was stabbed by the brother-in-law, the sister became a widow.
19 साल बाद जब युवक को देखा तो उसका खून खौल गया और उसने चाकू घोपकर उसे मार डाला।

बरेली। यूपी के बरेली से जिले से रिश्तों के कत्ल की खबर सामने आई, जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। यहां एक युवक प्रेम विवाह के 19 साल बाद अपनी बीमार सास को देखने ससुराल आया था, उससे नाराज उसके साले ने उसे चाकू मारकर मौत की नींद सुला दी। दरअसल वह उसके प्रेम विवाह से नाराज था। 19 साल बाद जब युवक को देखा तो उसका खून खौल गया और उसने चाकू घोपकर उसे मार डाला।

बेटे के सामने पिता की हत्या

हजियापुर निवासी राशिद खान ने बताया कि उसके भाई जाकिर खान ने वर्ष 2005 में मोहल्ले की बेबी से प्रेम-विवाह किया था। बेबी का भाई शाहिद इसका विरोध कर रहा था। शादी के बाद से दोनों परिवारों में बोल-चाल बंद थी। चार महीने से शाहिद की मां कब्बू बीमार हैं। तब से उनकी भाभी बेबी कभी कभार मायके जाने लगीं।रविवार दोपहर बेबी ने जिद की तो जाकिर भी उसके साथ बीमार सास को देखने पहुंच गए। इस दौरान शाहिद ने जाकिर से लड़ाई शुरू कर दी। छत से चाकू लाकर जाकिर के सीने में घोंप दिया। जाकिर ने चाकू पकड़ने की कोशिश की तो उनका हाथ भी जख्मी हो गया। बता दे जब आरोपी जीजा को चाकू मार रहा था तो उस समय उसका भांजा भी था,उसके बाद भी उसने क्रूरता पूर्वक हत्या की। बेबी की सूचना पर बारादरी पुलिस मौके पर पहुंची।

जिदद करके साथ ले गई बेबी

इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि बेबी की मां की तबीयत खराब होने के बाद दोनों परिवारों में बोलचाल शुरू हो गई थी। वह अस्पताल में भर्ती थीं तो जाकिर ने इलाज में काफी मदद की। दो दिन पहले उन्हें खून चढ़ाया जाना था तो जाकिर ने ही दोस्तों की मदद से व्यवस्था कराई थी। जाकिर ने ससुराल जाने से मना भी किया था लेकिन बेबी ने कहा कि उन्हें जाना चाहिए। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि आरोपी शाहिद को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here