अवैध संबंध छिपाने के​ लिए एक मां ने 12 साल के बेटे को दी दर्दनाक मौत, अब जेल में करेगी मोहब्बत

137
A mother gave a painful death to her 12-year-old son to hide an illegal relationship, will now love in jail
तीन दिन बाद बालक का शव इटावा में नहर से बरामद कर लिया गया।

फिरोजाबाद। इस संसार में मां और बेटे का रिश्ता सबसे मजबूत माना जाता है, लेकिन सुहागनगरी फिरोजाबाद में एक मां ने अपने अवैध रिश्ते को छिपाने के लिए अपने कलेजे के टुकड़े को नहर में फेंक दिए, क्योंकि वह उसके प्रेम प्रसंग में बांधा बन रहा था। जब पिता को शक हुआ तो उसने थाने पहुंचा पुलिस से शिकायत की। पुलिस और परिजनों ने नहर में संयुक्त रूप से बालक की तलाश की। तीन दिन बाद बालक का शव इटावा में नहर से बरामद कर लिया गया।

भाभी से अवैध संबंध

मोहल्ला पजाया रुकनपुर का रहने वाला मुकीम ने थाने में तहरीर दी थी, जिसमें उसने पत्नी और अपने चचेरे भाई पर जीशान (12) का अपहरण की बात कही। पुलिस ने आरोपी फरमान और लापता बच्चें की मां फरजाना को हिरासत में लेकर अलग-अलग पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि उसके रिश्ते की भाभी से अवैध संबंध हैं। जिसमें जीशान बाधा बना हुआ था। यदि वे लोग उसे नहीं मारते, तो उनका राज सभी के सामने खुल जाता, इसी वजह से उसने 20 फरवरी की रात को जीशान को नहर में फेंक दिया।

नहर से मिला शव

पुलिस ने बुधवार को परिजनों के साथ नहर में तलाश कराई थी, लेकिन कोई पता नहीं चला था। पुलिस पुख्ता सबूत जुटाने को नहर में परिजनों संग खोजबीन कराती रही। फिरोजाबाद की सीमा से कहीं बाहर तो शव नहीं पहुंच गया इसको लेकर इटावा पुलिस की मदद मांगी। शुक्रवार की अलसुबह बालक का शव इटावा क्षेत्र में नहर में मिल गया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here