घोड़ी चढ़ने से पहले दूल्हा हुआ गायब, दुल्हन होने वाले देवर के साथ लिए सात फेरे, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

113
The groom disappeared before riding the mare, took seven rounds with the bride's brother-in-law, the police made a sensational disclosure
दूल्हे के छोटे भाई को शादी के लिए मनाया और दूल्हन के घर वालों को हकीकत बताकर शादी के लिए रवाना हुए, तब जाकर दोनों परिवारों की इज्जत बची।

पीलीभीत।यूपी के पीलीभीत जिले से शादी के पहले जबरदस्त ड्रामें की कहानी सामने आई। यहां शादी के कुछ घंटे पहले दूल्हा गायब हो गया। दूल्हे के गायब होने के बाद उसके घर वाले तथा उसकी होने वाली ससुराल के लोग काफी परेशान हो गए। इसके बाद पता चला कि दूल्हा बनने वाले युवक ने दो दिन दिन पहले ही युवक ने अपनी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद घर वालों ने किसी तरह दूल्हे के छोटे भाई को शादी के लिए मनाया और दूल्हन के घर वालों को हकीकत बताकर शादी के लिए रवाना हुए, तब जाकर दोनों परिवारों की इज्जत बची।

बता दें कि पीलीभीत के गांव मोहम्मदपुर निवासी रामअवध तिवारी ने अपने बड़े बेटे शशांक तिवारी की शादी बरेली के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र की लड़की से तय की थी। एक फरवरी को बरात जाना थी। घर पर सभी लोग तैयार थे। घर के बाहर शहनाई बज रही थी। दूल्हे को गाड़ी पर बैठाने की रस्म की तैयारी चल रही थी। दूल्हे को जब गाड़ी पर बैठाने को बुलाया गया तो उसका कोई पता नहीं चला। एकाएक दूल्हे के गायब होने से परिजन और रिश्तेदारों में खलबली मच गई। कोई पता न चलने पर पिता की ओर से थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

दुल्हन के घर मची खलबली

पिता अनहोनी की आशंका जता रहे थे। दूल्हे के लापता होने पर दुल्हन पक्ष में भी खलबली मच गई। जैसे तैसे देर रात को दूल्हे के छोटे भाई बिषर्भ को शादी के लिए राजी किया गया। बड़े भाई की जगह छोटे भाई के साथ दुल्हन ने फेरे लिए।इधर, पुलिस लापता शशांक की तलाश में जुटी रही। उसके दोस्तों से पूछताछ की गई। शशांक के फोन को सर्विलांस पर लगाया गया। दोस्तों से पूछताछ में उसकी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग की बात सामने आई। बुधवार को शशांक को पुलिस ने बीसलपुर से बरामद कर लिया।

उसे थाने लेकर आए जहां उसने पूछताछ के दौरान बताया कि वो खटीमा में अपने दोस्त के पास चला गया था। शशांक ने बताया कि उसने बरेली के क्योलड़िया गांव की युवती से दो दिन पूर्व कोर्ट मैरिज कर ली है। एसओ अचल कुमार ने बताया कि युवक को बरामद कर लिया गया है। परिवार वालों को बुलाया गया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here