आजमगढ़ में प्रेमी ने शादी से किया इंकार तो पुराने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला,ऐसे खुला हत्या का राज

117
Lover refused to marry in Azamgarh then killed along with old lover
संभवत: पहली बार एक युवती के प्रेमी ने उसके दूसरे प्रेमी की इतनी निर्ममता से हत्या की हो, वह भी इसलिए कि वह उससे पीछा छुड़ाना चाह रहा था।

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में एक अजीब प्रेम कहानी सामने आई हैं, यहां एक दिलफेंक युवती ने अपने दूसरे प्रेमी की पहले प्रेमी से फावड़े से कटवाकर हत्या करवा डाली क्योंकि वह उससे शादी करने को राजी नहीं था। गौरतलब है कि अभी तक ऐसी हत्याएं पति या घर वाले करते थे। संभवत: पहली बार एक युवती के प्रेमी ने उसके दूसरे प्रेमी की इतनी निर्ममता से हत्या की हो, वह भी इसलिए कि वह उससे पीछा छुड़ाना चाह रहा था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती के पहले ब्वॉयफ्रेंड को फावड़े से काटा डाला। इसके बाद शव को जमीन में गाड़ दिया। पहचान छिपाने के लिए शव को जलाने की भी कोशिश की।हत्या के दो दिन बाद प्रेमी की लाश मिली थी। शक के आधार पर पुलिस ने प्रेमिका को उठाया। उसे थाने ले जाकर सख्ती से पूछताछ की, तो उसने जुर्म कबूल किया। फिलहाल पुलिस ने प्रेमिका और उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दो दिन पहले खेत में मिली थी लाश

रविवार को मुबाकरपुर थाना के मैगापुर गांव स्थित नहर के किनारे बकरी चरा रहे ग्रामीणों ने मिट्टी में दबी एक लाश देखी। इसके बाद इन लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त बिलरियागंज से लापता राम के रूप में हुई। इसके बाद घरवालों ने हत्या की आशंका जताते हुए बिलरियागंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद सीओ सदर शक्ति मोहन अवस्थी के नेतृत्व में टीम गठित बनाई गई। पुलिस ने शक के आधार पर मृतक के बड़े भाई की साली रुबीना को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। इस पर उसने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की बात कबूल कर ली।

भाई की साली से चल रहा था अफेयर

SP ग्रामीण राहुल रूसिया ने बताया, “मुबारकपुर के मैगापुर में राम के बड़े भाई प्रदीप की ससुराल है। राम घर से बिना बताए ही अपने बड़े भाई की ससुराल में आकर रह रहा था। इसी दौरान उसका भाई की साली रुबीना से अफेयर चलने लगा। राम ने शादी का वादा भी किया था। इस बीच दोनों की नजदीकी काफी बढ़ गई, लेकिन कुछ दिनों बाद राम शादी के लिए तैयार नहीं था। जबकि रुबीना शादी की जिद पर अड़ी थी।” राम के अलावा रुबीना की अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रविंद्र से भी फोन पर बात होती रहती थी। राम ने जब शादी से इनकार किया, तो उसने रविंद्र के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। राम को लेकर रुबीना रात में गांव के बाहर चली गई। इसके बाद वहां रविंद्र भी पहुंच गया।”

”शादी को लेकर राम और रुबीना का झगड़ा हो रहा था। इसी बीच रविंद्र ने फावड़ा मारकर राम की हत्या कर दी। इसके बाद रुबीना ने भी उस पर फावड़े से कई हमले किए। फिर दोनों ने खेत में गड्‌ढा खोदकर शव को गाड़ दिया। इसके बाद दोनों घर चले गए। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में इस्तेमाल फावड़ा भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here