लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट से डरे आमिर खान ने फैंस से की अपील, बोले मेरी फिल्म जरूर देखें

935
Amir Khan, scared of Lal Singh Chaddha's boycott, appealed to the fans, said, definitely watch my film
लोग करीना कपूर और आमिर खान के पुराने बयानों से इतने गुस्से में हैं कि उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को न देखने की अपील कर रहे हैं।

नई दिल्ली। फिल्म स्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकाॅट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। लोग करीना कपूर और आमिर खान के पुराने बयानों से इतने गुस्से में हैं कि उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को न देखने की अपील कर रहे हैं।आपकों बता दें कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की कोई फिल्म 4 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसे लेकर एक्टर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। वह नहीं चाहते है कि उनकी फिल्म डूब जाए, इसलिए दर्शकों से भावुक अपील कर रहे है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान ने कहा, हां मुझे दुख हो रहा है। साथ ही मुझे इस बात का भी दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं, उन्हें ऐसा लगता है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसे भारत पसंद नहीं है। उन्होंने ये मान लिया है पर ऐसा नहीं है, ये झूठ है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। ऐसा कुछ नहीं है, प्लीज मेरी फिल्म का बायकॉट मत कीजिए, प्लीज मेरी फिल्म जरूर देखें।

करीना का पुराना वीडियो वायरल

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर भी लीड रोल प्ले कर रही हैं। ऐसे में करीना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीवी एंकर को दिए इंटरव्यू में करीना ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था. अगर आपको स्टार किड्स से इतनी प्रॉब्लम है तो मत देखने आएं हमारी फिल्में। अब लोग करीना को यहीं बयान याद दिल रहे हैं और कह रहे हैं कि ठीक है हम नहीं आएंगे।

आमिर की पत्नी को देश से लगता है डर

वहीं लोग आमिर खान को साल 2015 वाला उनका उनका इंटरव्यू याद दिला रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरी पत्नी किरण राव को अब इस देश में डर लगता है क्योंकि यहां नफरत का माहौल फैलाया जा रहा है। आमिर के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here