कानपुर में गंगा स्नान करके लौट रहे दंपति की पिकअप की टक्कर से मौत

164
Couple returning after taking bath in the Ganges in Kanpur dies due to collision with pickup
बाइक सवार दंपती व उनकी मां खेरेख्श्वर घाट पर गंगा स्नान के बाद अपने गांव लौट रहे थे।

कानपुर। यूपी के कानपुर शहर में सोमवार को एक बड़ा हादसा हुआ, इस हादसे में दंपति की एक सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि एक वृद्धा की हालत खराब है, उसका इलाज जारी है। यह हादसा शिवराजपुर में शिवली रोड पर हुआ। यहां एक अनियंत्रित पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई, जबकि उनकी मां गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घायल वृद्धा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक सवार दंपती व उनकी मां खेरेख्श्वर घाट पर गंगा स्नान के बाद अपने गांव लौट रहे थे।

कानपुर देहात के शिवली के कैलई बकस पुरवा गांव निवासी सर्वेश पाल सोमवार को पत्नी अनीता व मां राजबेटी को बाइक में बिठाकर सावन में गंगा स्नान कराने के लिए शिवराजपुर के खेरेश्वर घाट गए थे। गंगा स्नान के बाद तीनों एक ही बाइक पर गांव लौट रहे थे। दंपति की मौत से उनके गांव में घर पर कोहराम मच गया।

पिकअप चालक फरार

शिवराजपुर के गौरी अभय पुर गांव के सामने पिकअप ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सर्वेश व अनीता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वृद्ध मां राज बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां से कानपुर रेफर किया गया है।शिवराजपुर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि दुर्घटना करने वाले पिकअप को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश की जा रही है। हादसे की सूचना मृतक के स्वजन को दी गई है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here