6 साल की बच्ची ने पीएम को लिखा पत्र. मोदी जी आपने बहुत महंगाई कर दी है, पेंसिल-रबड़ और मैगी भी महंगे हो गए

342
6 year old girl wrote letter to PM Modi ji, you have made a lot of inflation, pencil-rubber and Maggi have also become expensive.
बच्ची का लिखा यह पत्र तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कन्नौज। यूपी के कन्नौज जिले की रहने वाली एक 6 साल की बच्ची ने पीएम मोदी को अपना दर्द भरा पत्र लिखा है जो तेजी से वायरल है। बच्ची ने पीएम को लिखे पत्र में लिखा है कि मोदी जी आपने बहुत महंगाई कर दी हैै। पेंसिल रबड़ तक महंगी हो गई, अब तो मैगी मांगने पर भी मां डाटती है बोलती है वह भी महंगी हो गई है। बच्ची का लिखा यह पत्र तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अपने मन की बात लिखी

कन्नौज के छिबरामऊ कस्बे की कृति ने लिखा है कि प्रधानमंत्री जी मेरा नाम प्रीति दुबे है, मैं कक्षा 1 में पढ़ती हूं, मोदी जी आपने बहुत महंगाई कर दी है। यहां तक पेंसिल और रबड़ तक महंगी कर दी है और मैं मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं, अब मेरी मां पेंसिल मांगने पर मारती है, मैं क्या करूं बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं।
बच्ची के पिता विशाल दुबे वकील हैं उन्होंने कहा कि या मेरी बेटी की मन की बात है, वह हाल ही में उस समय नाराज हो गई जब उसकी मां ने उसे स्कूल में पेंसिल खो जाने पर डाटा था, छिबरामऊ के एसडीएम अशोक कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें छोटी बच्ची के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से पता चला है, मैं किसी की मदद करने के लिए तैयार हूं और यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करूंगा कि उसका पत्र संबंधित अधिकारियों तक पहुंचे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here