रायबरेली में चलती कार पर पलटा मौरंग से भरा ट्रक, पति-पत्नी समेत परिवार के 5 की मौत

267
A truck full of mooring overturned on a moving car in Rae Bareli, 5 of the family including husband and wife died
जेसीबी से कार को बाहर निकालकर घायलों और शवों को बाहर निकाला गया।

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में मंगलवार रात लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां मौरंग से भरा एक ट्रक बेकाबू होकर चलती कार पर पलट गया। इससे कार में सवार एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। मृतकों में पति-पत्नी, दो बच्चे भी शामिल हैं। जेसीबी से कार को बाहर निकालकर घायलों और शवों को बाहर निकाला गया। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ढाबे से खाना खाकर घर लौट रहे थे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से सात किलोमीटर दूर रायबरेली प्रयागराज हाईवे पर बाबा ढाबा है। राकेश अग्रवाल (45) पत्नी सोनम अग्रवाल (35) और अपने बच्चों रेयांश (6) रइसा (9) के साथ ढाबे पर खाना खाने गए थे। उनके साथ छोटे भाई रचित अग्रवाल और पत्नी रुचिका अग्रवाल (35) और उनके बच्चों आदित्य (11), तानसी (9) भी थे।सभी खाना खाकर अपनी कार से घर लौट रहे थे। तभी भदोखर थाना क्षेत्र में मौरंग से भरा ट्रक अचानक कार पर पलट गया। कार के परखच्चे उड़ गए। पूरी कार ट्रक के नीचे दब गई। आसपास के राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

जेसीबी से मृतकों को बाहर निकाला

हादसे की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई। JCB की मदद से कार सवारों को बाहर निकाला गया। सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने 5 को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में राकेश अग्रवाल और पत्नी सोनम अग्रवाल, इनके बच्चे रेयांश, राइसा और रचित अग्रवाल की पत्नी सोनम अग्रवाल हैं। रचित अग्रवाल और इनके दोनों बच्चे आदित्य और तनसी घायल हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया, “8 लोगों को भदोखर की पुलिस लेकर इमरजेंसी में आई थी जिसमें से 5 लोगों की मौत पहले ही हो चुकी थी। 2 बच्चों सहित 3 लोग घायल हैं। जिनकी हालत सामान्य है। उनका इलाज चल रहा है।

SP आलोक प्रियदर्शी ने बताया, “मौरंग से लदा ट्रक कार पर पलट गया था। घायलों को लेकर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। तब तक 5 लोगों की मौत हो गई थी। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 3 लोगों को इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here