यह कैसा रिश्ता: मामा का भांजी पर आया दिल, दोनों को मनाने घंटों थाने में चली पंचायत

261
What kind of relationship is this: Mama's niece came to heart, the panchayat went to the police station for hours to convince both
सुबह प्रेमी युगल शादी के इरादे से घर से भाग निकले और मिर्जामुराद थाने पहुंच गए।

वाराणसी। एक कहावत है कि प्यार करने वाले धर्म और रिश्ते की मर्यादा को देखते उनका दिल जब किसी पर आ जाए तो वह दुनिय से बगावत कर लेते है, कुछ ऐसी ही प्रेम कहानी वाराणसी से सामने आई हैं, यहां एक मामा दिल अपनी भांजी पर आ गया। इसके बाद मामा और भांजी का प्रेम प्रवान चढ़ने लगा इसकी जानकारी जब युवक की बहन यानि युवती की मां को हुई तो उसने पहले दोनों को बहुत समझाने की कोशिश की जब बात नहीं बनी तो परिजनों तक पहुंच गई। इसके बाद मामला थाने पहुंचा थाने में दोनों पक्ष को काफी समझाया गया, इसके बाद दोनों अपने—अपने घर लौटने को राजी हो गए। यह मामला वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के एक गांव का है।

शादी करने घर से भागे दोनों

मिर्जामुराद थाना अंतर्गत एक गांव निवासी 22 वर्षीय युवक की कछवा बाजार स्थित एक गांव में रिश्तेदारी है। वहां आने जाने के दौरान युवक को रिश्ते में भांजी लगने वाली 25 वर्षीय युवती से प्यार हो गया। सुबह प्रेमी युगल शादी के इरादे से घर से भाग निकले और मिर्जामुराद थाने पहुंच गए।

थाना प्रभारी हरीनाथ भारती के समक्ष दोनों ने शादी करने की गुहार लगाई। यह बात जब दोनों के परिजनों को लगी तो वह भी थाने पहुंच गए। थाने में घंटो पंचायत के बाद एक दूसरे को समझने के लिए पंचायत ने एक पखवारे का अवसर दिया। इसके बाद युवक और युवती अपने-अपने घर लौट गए। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी हरिनाथ भारती ने बताया कि युवती का भाई इस शादी को तैयार नहीं है। भाई के अनुसार वह अपनी बहन की शादी कम उम्र के युवक के साथ नहीं करेगा। थाना प्रभारी के अनुसार दोनों एक ही बिरादरी के हैं। पंचायत ने पंद्रह का मौका दिया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here