निर्देशक दिलीप गुलाटी की भोजपुरी फिल्म गंगा गीता में रानी चटर्जी ,रवि यादव पहली बार एक साथ आएंगे नजर

337
Rani Chatterjee, Ravi Yadav will be seen together for the first time in director Dilip Gulati's Bhojpuri film Ganga Geeta.
निर्देशक दिलीप गुलाटी की अपकमिंग फ़िल्म गंगा— गीता का निर्माण प्रॉमिस पिक्चर्स 1997 के द्वारा किया गया जा रहा है
  1. मनोरंजन डेस्क। भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी व रवि यादव पहली बार एक साथ नजर आएंगे। जिसका महूर्त बडी धूम धाम से मुंबई में किया गया। और इस फिल्म से जुड़े कई हस्तियां उपस्थित रहे। इस साल 2022 में रानी व चम्बल बॉय रवि यादव का यह सबसे बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है, जिसका नाम है गंगा गीता है । इस फिल्म में रानी चटर्जी अपनी अदाकारी से धमाल मचाने की तैयारी में है, जिसके लेखक और निर्देशक दिलीप गुलाटी हैं। दिलीप गुलाटी इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशकों में से एक है और वे अपनी आगामी प्रोजेक्ट रानी चटर्जी व रवि यादव के साथ करने को लेकर पूरी तैयारी में हैं।

निर्देशक दिलीप गुलाटी की अपकमिंग फ़िल्म गंगा— गीता का निर्माण प्रॉमिस पिक्चर्स 1997 के द्वारा किया गया जा रहा है, जिसमें रानी चटर्जी के साथ रवि यादव मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। और सभी कलाकारों की कॉस्टिंग अभी बाकी है। और इस फ़िल्म की निर्माता और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर कोमल हैं।

जल्द ही फ्लोर पर आएगी फिल्म

वहीं, फ़िल्म गंगा गीता को लेकर दिलीप गुलाटी ने साफ कर दिया कि ये फिल्म अलग जॉनर है और यह दर्शकों को मनोरंजन का अलग ही फील देने वाली है। हम सभी फ़िल्म को लेकर जल्दी ही फ्लोर पर जाएंगे। साथ ही फ़िल्म की पटकथा ही हमारे प्रोजेक्ट्स का जान है। उम्मीद है जब यह सिनेमा में आएगी, तब दर्शक इसे खूब पसंद करेंगे

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here