जेके संगठन ने लगाया रक्तदान शिविर, 5500 से ​अधिक कर्मचारियों ने किया रक्तदान

178
JK organization organized blood donation camp, more than 5500 employees donated blood
देश और विदेश में कई कंपनियों को समूह में शामिल करके जेके संगठन के विकास और समेकन में सक्रिय भूमिका निभाई।

मुंबई। जेके संगठन के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय श्री हरि शंकर सिंघानिया की 89वीं जयंती के उपलक्ष्य में, प्रख्यात औद्योगिक समूह ने अपने विभिन्न संयंत्रों और कार्यालयों में ‘रक्तदान शिविर’ का आयोजन किया। जबकि, समूह विभिन्न सामाजिक सेवाओं में शामिल है, इस दिन विशेष रूप से रक्तदान शिविरों का आयोजन स्वर्गीय श्री हरि शंकर सिंघानिया को श्रद्धांजलि के रूप में किया गया था, जो हमेशा समाज के लिए कुछ अतिरिक्त करने के इच्छुक थे। एक ‘पद्म भूषण’ पुरस्कार विजेता, स्वर्गीय श्री हरि शंकर सिंघानिया ने कई नए उद्यम स्थापित करके और देश और विदेश में कई कंपनियों को समूह में शामिल करके जेके संगठन के विकास और समेकन में सक्रिय भूमिका निभाई।

प्रत्येक कर्मचारी को दिया प्रमाण पत्र

जेके संगठन के 5500 से अधिक कर्मचारियों ने मानवीय कारणों से पंजीकरण कराया और उनकी भागीदारी के माध्यम से रक्तदान अभियान का समर्थन करने के लिए आगे आए। दान से पहले जेके संगठन द्वारा आयोजित शिविरों में सभी रक्तदाताओं का रक्तचाप, हीमोग्लोबिन, वजन जांच आदि के लिए परीक्षण किया गया। प्रत्येक दाता को उनके योगदान के लिए प्रशंसा प्रमाण पत्र दिया गया।

जीवन रक्षक बने रक्त देकर

इस अवसर पर बोलते हुए, जेके संगठन के अध्यक्ष, श्री भरत हरि सिंघानिया ने उल्लेख किया कि, “संस्थापकों द्वारा लोकाचार में निहित समाज को वापस देने के विश्वास के साथ, जेके संगठन गुणवत्ता बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध अब 100 से अधिक वर्षों से मजबूत है।

सभी के लिए जीवन का। जेके  समूह की कंपनियों में यह रक्तदान अभियान स्वर्गीय श्री हरि शंकर सिंघानिया की जयंती के इस शुभ अवसर पर जीवन रक्षक रक्त की जरूरत वाली बड़ी आबादी की भलाई सुनिश्चित करने की दिशा में एक पहल है।”जेके ऑर्गनाइजेशन की सभी समूह कंपनियों ने जेके टायर, जेके पेपर, जेके लक्ष्मी सीमेंट, जेके एग्री जेनेटिक्स, जेके फेनर, उमंग डेयरी लिमिटेड, ग्लोबल स्ट्रैटेजिक टेक्नोलॉजीज लिमिटेड, क्लिनीआरएक्स टैंगेंट रिसर्च लिमिटेड, जेके इंश्योरेंस, इंडिका ट्रैवल्स सहित ड्राइव में भाग लिया। पीएसआरआई अस्पताल और जेके लक्ष्मीपत विश्वविद्यालय।

जेके संगठन के बारे में

जेके संगठन 125 से अधिक वर्षों की विरासत के साथ भारत में मुख्यालय वाला एक बहुराष्ट्रीय समूह है। समूह के पास बहु-व्यवसाय, बहु-उत्पाद और बहु-स्थान संचालन हैं, दुनिया भर के विभिन्न देशों में इसके पदचिह्न हैं। मेक्सिको, इंडोनेशिया, रोमानिया, बेल्जियम, पुर्तगाल और यूएई में इसके विदेशी विनिर्माण कार्य हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here