एल एंड टी और वोडाफोन आइडिया ने पायलट प्राइवेट एलटीई नेटवर्क सेट-अप के लिए हाथ मिलाया

176
L&T and Vodafone Idea join hands for pilot private LTE network set-up
भारतीय उद्यमों को डिजिटाइज करने की दिशा में हम बड़ा दांव लगा रहे हैं.”

लखनऊ -बिजनेस डेस्क। एलएंडटी स्मार्ट वर्ल्ड एंड कम्युनिकेशन (एसडब्ल्यूसी) और वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (वीआई) भारत में निजी एलटीई एंटरप्राइज नेटवर्क के उपयोग को स्थापित करने के लिए एक साथ आए हैं। दोनों कंपनियां, समूह व्यवसाय एलएंडटी हेवी इंजीनियरिंग के ‘ए एम नाइक हेवी इंजीनियरिंग कॉम्प्लेक्स’, हजीरा (सूरत) में एक त्वरित प्रूफ ऑफ कॉन्सेप्ट (पीओसी) को अंजाम देंगी. एलएंडटी स्मार्ट वर्ल्ड एंड कम्युनिकेशन और वोडाफोन आईडिया ने सरकार द्वारा चल रहे 5जी परीक्षणों के हिस्से के रूप में सार्वजनिक सुरक्षा, स्मार्ट और कनेक्टेड स्वास्थ्य क्षेत्रों में 5जी उपयोग के परीक्षण के लिए भागीदारी की है।

एआई तकनीक पर आधारित

पांच जी स्पेक्ट्रम आवंटित दोनों कंपनियों ने एलएंडटी के स्मार्ट सिटी प्लेटफॉर्म का लाभ उठाते हुए आईओटी , वीडियो एआई तकनीकों पर निर्मित 5जी उपयोग का परीक्षण और सत्यापन करने के लिए सहयोग किया है. भारत मजबूत दूरसंचार का नेतृत्व कर रहा है. दुनिया भर में उद्योग 4.0 निर्माण क्रांति, हाई-टेक आईओटी और कनेक्टेड उपकरणों का उपयोग करने के लिए इसे लाया जा रहा है।

श्री जेडी पाटिल, पूर्णकालिक निदेशक और वरिष्ठ कार्यकारी उपाध्यक्ष, रक्षा और स्मार्ट टेक्नोलॉजीज, लार्सन एंड टुब्रो ने कहा, “हमारा मानना है कि निजी उद्यम नेटवर्क उद्योग 4.0 के विकास पथ पर व्यवसायों को बनाए रखने, बढ़ने और बदलने में मदद करने के लिए यहां हैं. हम इस तकनीक के बारे में उत्साहित हैं और यह वादा करते है की हमारे भागीदार वोडाफोन आइडिया के साथ, भारतीय उद्यमों को डिजिटाइज करने की दिशा में हम बड़ा दांव लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here