India1Payments ने भारत में व्हाइट लेबल एटीएम संचालित करने के लिए स्थायी लाइसेंस प्राप्त किया

178
India1Payments Obtains Permanent License to Operate White Label ATMs in India
इस समूह के पास 10,710 एटीएम का स्थापित आधार है। India1 Payments Ltd. ने कैलेंडर वर्ष 2021 में 3,000 से अधिक नए एटीएम तैनात किए हैं

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। इंडिया पेमेंट्स लिमिटेड, भारत में व्हाइट लेबल एटीएम (WLAs) का भारत का सबसे बड़ा ऑपरेटर, हाल ही में WLA को स्थापित करने, रखने और संचालित करने के लिए एक स्थायी लाइसेंस प्राप्त किया। भारतीय रिजर्व बैंक से भारत। प्राधिकरण प्रमाणपत्र (सीओए) की वैधता को स्थायी आधार पर नवीनीकृत किया गया था। हालांकि यह सभी नियामक दिशानिर्देशों और मूल सीओए के नियमों और शर्तों के अनुपालन के अधीन है। इंडिया1 पेमेंट्स लिमिटेड (पूर्व में बीटीआई पेमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड), भारत का सबसे बड़ा व्हाइट लेबल एटीएम ऑपरेटर है, जिसने हाल ही में 10,000 व्हाइट लेबल एटीएम का मील का पत्थर पार किया है।

10,710 एटीएम का नेटवर्क

इस समूह के पास 10,710 एटीएम का स्थापित आधार है। India1 Payments Ltd. ने कैलेंडर वर्ष 2021 में 3,000 से अधिक नए एटीएम तैनात किए हैं और यह WLA की नई तैनाती का 54% हिस्सा है। कंपनी देश के अर्ध शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में India1ATM के ब्रांड नाम के तहत एटीएम तैनात करती है। 2014 से, India1 Payments ने कुल WLAs के एक तिहाई से अधिक को तैनात किया है।

कंपनी देश के अर्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में हमारी एटीएम सेवाओं की पहुंच के माध्यम से वित्तीय समावेशन में सुधार के लिए समर्पित है। इंडिया 1 पेमेंट्स के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री के श्रीनिवास ने कहा, “आरबीआई द्वारा यह स्थायी लाइसेंस देश में अधिक डब्ल्यूएलए को तैनात करने और यहां तक कि ग्राहकों के लिए नकदी तक पहुंच को आसान बनाने की दिशा में हमारे प्रयासों की मान्यता में एक महत्वपूर्ण कदम है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here