राजधानी में बसपा नेता की 50 करोड़ की अवैध संपत्ति पर चला बाबा बुलडोजर, नोटिस का जवाब न देने पर हुई कार्रवाई

385
Baba bulldozer on illegal property worth 50 crores of BSP leader in the capital, action taken for not responding to the notice
यह कार्रवाई हजरतगंज के बालू अड्डा में एलडीए की टीम ने बसपा नेता फहाद व याजदान बिल्डर की 50 करोड़ की अवैध इमारत को ढहाने की कार्रवाई शुरू कर दी।

लखनऊ। यूपी में बाबा की सरकार लौटने के बाद बुलडोजर लगातार अपराधियों की बेनामी संपत्ति को जमीदोज करने में जुटी है। लंबे अरसे बार राजधानी आज बाबा का बुलडोजर चला। यह कार्रवाई हजरतगंज के बालू अड्डा में एलडीए की टीम ने बसपा नेता फहाद व याजदान बिल्डर की 50 करोड़ की अवैध इमारत को ढहाने की कार्रवाई शुरू कर दी। कार्रवाई से हंगामा मच गया।

मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं। मामले में कई बार नोटिस जारी किया जा चुका है पर कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद कार्रवाई शुरू की गई है।कार्रवाई पर भड़के बिल्डर के गुर्गे मारपीट पर आमादा हैं। पुलिस ने निवेशक पर हमला करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसीपी हजरतगंज अखिलेश सिंह, इंस्पेक्टर श्याम बाबू शुक्ला के साथ भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। वहीं एलडीए प्रशासन सरकार के आदेश का पालन कराने में जुटा है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here